अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर हुआ लांच

Update: 2023-09-27 08:23 GMT

अक्षय कुमार का असल जिंदगी की कहानियों से एक अलग कनेक्शन है। खिलाड़ी कुमार ने जब भी पर्दे पर असल जिंदगी की कहानी दिखाई है तो दर्शकों ने उसे खूब प्यार दिया है। अब एक बार फिर वह अपनी फिल्म 'Mission Raniganj: The Great Bharat Rescue' के साथ एक शानदार कहानी लेकर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को हर तरफ से सराहना मिल रही है और रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही इसे खूब व्यूज मिले हैं.

फिल्म की कहानी स्वर्गीय जसवन्त सिंह गिल के बारे में है जिन्होंने नवंबर 1989 में रानीगंज की बाढ़ग्रस्त कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अक्षय इस वास्तविक जीवन के नायक का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस वास्तविक जीवन की घटना ने इस प्रभावशाली ट्रेलर के माध्यम से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। ट्रेलर देखने के बाद लोगों के बीच इस घटना के बारे में जानने की उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

अक्षय कुमार के लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया है और इसे उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से और भी बेहतर बना दिया है. उनकी संवाद अदायगी आपको अपनी ओर खींचती है और आपके अंदर देशभक्ति की भावना जगाती है. फिल्म में अक्षय के साथ कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन जैसे टैलेंटेड कलाकार नजर आ रहे हैं. जसवन्त गिल की पत्नी के रूप में परिणीति चोपड़ा ने उल्लेखनीय भूमिका निभाई है। ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में हमें कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली हैं. बैकग्राउंड म्यूजिक एकदम परफेक्ट है.

फिल्म की cinematography काफी शानदार है. ट्रेलर में कुछ ऐसे शॉट्स नजर आ रहे हैं जो आपका दिल दहला देंगे. यह सब देखकर दर्शक इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. सोचिए अगर ट्रेलर ने ऐसे रौंगटे खड़े कर दिए हैं तो फिल्म देखने के बाद दर्शकों पर इसका क्या असर होगा. इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार तीसरी बार पूजा एंटरटेनमेंट के साथ काम करते नजर आएंगे। इससे पहले अक्षय ने उनकी फिल्म 'रुस्तम' और 'बेल बॉटम' में काम किया था। मिशन रानीगंज का निर्देशन टिन्नू सुरेश देसाई ने किया है। इस फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अजय कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 6 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.|

Tags:    

Similar News