टाइगर श्रॉफ और संजय दत्त की नई फिल्म की हुई अनाउंसमेंट

Update: 2023-09-22 12:59 GMT

इन दिनों संजय दत्त अपने नए प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म लियो का पोस्टर रिलीज हुआ था। इसमें वह थलापति विजय के अपोजिट नजर आएंगे। इस बार फिर संजय विलेन की भूमिका में हैं. अब वह एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसे निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला द्वारा समर्थित किया गया है, जिन्होंने हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना और वेलकम जैसी फ्रेंचाइजी का निर्माण किया है। यह एक कॉमेडी-एक्शन म्यूजिकल मूवी होगी। इसका नाम 'मास्टर ब्लास्टर' है।

इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. मास्टर ब्लास्टर अभी प्री-प्रोडक्शन में है। मेकर्स इसे जल्द ही फ्लोर पर लाने की तैयारी में हैं. फिल्म के निर्माता हांगकांग, मकाऊ और लॉस एंजेलिस में शूटिंग करेंगे। इसके साथ ही फिल्म को चीनी एक्शन और टेक्निकल स्टाफ के साथ शूट किया जाएगा। खबरों की मानें तो फिल्म में कई नई और अनोखी तकनीकों का भी इस्तेमाल किया जाएगा.

अब मास्टर ब्लास्टर की स्टारकास्ट को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. यह पहली बार है जब टाइगर और संजय दत्त किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इस बात से दोनों के फैंस बेहद खुश हैं. वह उन्हें एक्शन अवतार में देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस और डायरेक्टर का नाम अभी सामने नहीं आया है. मेकर्स ने अभी तक उनके नाम की घोषणा नहीं की है. उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स जल्द ही एक्ट्रेस और डायरेक्टर के नाम का ऐलान करेंगे.

Tags:    

Similar News