टाइगर 3 का टीज़र हुआ रिलीज़ : सलमान खान ने एक्शन-थ्रिलर का रोमांचक टीज़र जारी किया

Update: 2023-09-27 09:32 GMT

सलमान खान अपनी फिल्म tiger 3 के साथ एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर वापस आ गए हैं। बुधवार को, tiger 3 के निर्माताओं ने एक नया टीज़र जारी किया और यह मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म की दुनिया की अब तक की सबसे अच्छी झलक देता है। आपको बता दें कि सलमान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर tiger 3 दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। आइये देखते हैं फैंस ने फिल्म के बारे में क्या कहा है।

जो लोग tiger 3 के टीज़र का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, उनका इंतज़ार आज ख़त्म हो गया है। टीजर अपलोड होते ही फैन्स ने अपनी-अपनी राय शेयर की है। देखते हैं सलमान खान के नए अवतार से फैंस कितने प्रभावित होते हैं. सलमान खान के एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, "शांत हो जाओ बच्चों, भारतीय सिनेमा के मूल शासक सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने आ रहे हैं। हो सके तो उन्हें रोक लो।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "tiger 3 मेरी उम्मीद से कहीं अधिक विस्फोटक और उग्र है। टीज़र में एक दमदार पंच है। "जब तक टाइगर को नहीं मारा जाता, टाइगर हारा नहीं है।" यह डायलॉग एक कल्ट हिट साबित होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, "बाप रे बाप!! सलमान खान का गॉड लेवल ऊंचाई वाला सीन सिनेमाघरों को पागल कर देगा। साउंड डिजाइन, स्केल, परफॉर्मेंस, सब कुछ ऐतिहासिक होने वाला है! यह सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।" सलमान कह के फैन ने लिखा, ''जब तक टाइगर मर नहीं जाता, टाइगर हारता नहीं'', मैं निःशब्द हूं.

tiger 3 10 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी। यह टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है, और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और इसमें इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। इसमें सलमान और कैटरीना अपनी 2019 की फिल्म भारत के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News