कंगना रनौत की आने वाली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है।

Update: 2023-10-02 13:10 GMT

कंगना रनौत-स्टारर तेजस का टीज़र नई रिलीज़ डेट के साथ सामने आ गया है। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में रानौत एक भारतीय वायु सेना पायलट के चरित्र को दर्शाती हैं। शुरुआत में 20 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब तेजस की रिलीज़ डेट एक सप्ताह आगे बढ़ा दी गई है, और यह 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

टीज़र में एयरफोर्स पायलट के रूप में कंगना की झलक मिलती है। इसकी शुरुआत एक फाइटर जेट के अपने हैंगर को छोड़ने से होती है क्योंकि कंगना अपनी उड़ान के लिए तैयार होती है। क्लिप में दिखाया गया है कि कंगना तैयार हो रही हैं और बैकग्राउंड में ये शब्द बज रहे हैं, “जरूरी नहीं है हर बार बातें होनी चाहिए, जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए। इससे मेरे देश को बहुत शर्मिंदगी हुई है।' अब आसमान से पानी नहीं, बरसना चाहिए। अगर आप भारत को चाहते हैं, तो आप इसे नहीं चाहेंगे। (हर बार संवाद की आवश्यकता नहीं होती, अब रणभूमि में युद्ध होना चाहिए। बहुत अत्याचार सहे हैं भारत पर। अब आकाश से वर्षा की जगह आग बरसनी चाहिए। अगर तुम मेरे भरत को भड़काओगे) हम तुम्हें सज़ा दिये बिना नहीं जाने देंगे।”

इससे पहले आज, कंगना ने संशोधित रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए तेजस का एक नया पोस्टर साझा किया। पोस्टर में वह एक उड़ने वाला हेलमेट पहने हुए, एक लड़ाकू विमान के बगल में दौड़ती हुई दिखाई दे रही है, जिसकी पृष्ठभूमि में एक बम विस्फोट दिखाया गया है। कंगना ने इसके कैप्शन में लिखा, "जब भी बात देश की आएगी, वो सारी हदें पार कर आएगी!" #TeaserOutToday #Tejas सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर को।

हाल ही में, कंगना रनौत ने तेजस के सेट पर वास्तविक जीवन के वायु सेना अधिकारियों के साथ अपनी बैठक की तस्वीरें साझा की थीं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, कंगना ने लिखा, “मेरी हीरोगिरी पूरी तरह फैनगिरी में बदल गई जब असली वायु सेना के अधिकारी/सैनिक उसी हैंगर में उतरे जहां हम अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग कर रहे हैं…।” वे इस आगामी फिल्म के बारे में पहले से ही जानते थे और इसे देखने के लिए उत्सुकता दिखा रहे थे... यह संक्षिप्त मुलाकात बिल्कुल सुखद और उत्साहवर्धक थी... जय हिंद।

तेजस एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की उल्लेखनीय यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका लक्ष्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है। यह हमारे वायु सेना के पायलटों के समर्पण और चुनौतियों को दर्शाता है क्योंकि वे अथक परिश्रम से हमारे राष्ट्र की रक्षा करते हैं।

Tags:    

Similar News