Fukrey 3 का दूसरे दिन का कलेक्शन पहले दिन के कलेक्शन से कम रहा

Update: 2023-09-30 06:28 GMT

मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे 3 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने किया है। पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी. फुकरे 3 के साथ ही दो और फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, लेकिन यह फिल्म फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को कड़ी टक्कर दे रही है।

बता दें कि फुकरे 3 ने रिलीज के दूसरे दिन यानी पहले शुक्रवार को 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.82 करोड़ रुपये की शानदार शुरुआत की। Sacnilk.com के शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म का कुल कलेक्शन 16.32 करोड़ रुपये है. इसके अलावा फुकरे 3 की कुल ऑक्यूपेंसी 19.69 फीसदी दर्ज की गई। नाइट शो के दौरान सबसे ज्यादा 32.67 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई।

फुकरे और फुकरे रिटर्न्स के बाद फुकरे 3 कॉमेडी फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है। फिल्म की कहानी हनी, चूचा, लाली और पंडित जी और उनकी जिंदगी में होने वाली दुर्घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। अली फज़ल भी फिल्म में एक कैमियो भूमिका में हैं। उन अपरिचित लोगों के लिए, फज़ल फुकरे और फुकरे रिटर्न्स का हिस्सा थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर के साथ क्लैश हुई, हालांकि, इससे बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा।

Tags:    

Similar News