तस्वीर में दिख रहा बच्चा आज बॉलीवुड पर राज कर रहा है, जो इंडस्ट्री में सबसे बड़ा हिट है

हिंदी सिनेमा के एक दिग्गज अभिनेता की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। एक हिंट देते हुए आपको बता दें कि ये स्टार बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में आता है।

Update: 2023-06-06 12:53 GMT

आए दिन सोशल मीडिया पर हिंदी सिनेमा सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जिन्हें देखकर भी आप उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के एक मेगा सुपरस्टार की बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि आखिर ये सुपरस्टार कौन है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इंडस्ट्री के किस एक्टर की फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस सुपरस्टार की बचपन की तस्वीर हुई वायरल

इस फोटो को देखने के बाद अब आप भी अपना गणित लगा रहे होंगे कि आखिर ये बचपन की फोटो किस बॉलीवुड सुपरस्टार की है. आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा 200 करोड़ और 300 करोड़ की फिल्में करने का रिकॉर्ड इस अभिनेता के नाम दर्ज है। यही नहीं इस कलाकार को भाईजान के नाम से भी जाना जाता है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि यह बचपन की फोटो कोई और नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार सलमान खान की है।

बहुत समय पहले सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन की यह तस्वीर शेयर की थी. बचपन की इस तस्वीर में सलमान खान बेहद प्यारे लग रहे हैं। फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाईजान की ये फोटो करीब 6 महीने पुरानी होगी.

Tags:    

Similar News