इस दिन रिलीज होगा 'जोरम' का टीजर, मनोज बाजपेयी ने साझा की जानकारी

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-17 10:47 GMT

सांसे थामकर इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शकों को बता दें कि इस फिल्म का टीजर कल रिलीज होगा। मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है। 

अभिनेता मनोज बाजपेयी की आगामी फिल्म 'जोरम' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म से जुड़ी हर खबर पर फैंस की नजर है। कुछ दिन पहले ही निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट का एलान किया था। अब नई अपडेट इसके टीजर से जुड़ी सामने आई है। शुक्रवार को इस फिल्म की टीजर रिलीज डेट का एलान किया गया है। खुद मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसके टीजर को लेकर जानकारी साझा की है। 

कल दस्तक देगा टीजर

सांसे थामकर इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शकों को बता दें कि इस फिल्म का टीजर कल रिलीज होगा। मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है। इसके साथ लिखा है, 'फिल्म 'जोरम' का टीजर कल आउट होगा'। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में एक्शन और थ्रिल का भरपूर डोज मिलेगा। वीडियो के बैकग्राउंड से आवाज आती है, 'माओवादी बंबई तक आ गया है। कुछ भी हो सकता है'। 




 


इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

इस पोस्ट को साझा करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा है, 'अस्तित्व एक दौड़ है, और वह अपने अतीत से भाग रहा है। एक जबर्दस्त थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए! 'जोरम' को दुनियाभर से प्यार मिला और वह अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है'। बता दें कि यह फिल्म अगले महीने आठ तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। देवाशीष मखीजा के निर्देशन में बनी यह एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है। 


मनोज बाजपेयी ने किरदार के लिए घटाया वजन

यह फिल्म रिलीज से पहले ही कई फिल्म फेस्टिवल में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्टेज पर तारीफ बटोर चुकी है। फिल्म को मुंबई में इसकी प्रीमियर स्क्रीनिंग पर स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला। इसमें मनोज बाजपेयी के अलावा मोहम्मद जीशान अय्यूब, राजश्री देशपांडे, तनिष्ठा चटर्जी और स्मिता तांबे भी अहम रोल में नजर आएंगे। एएनआई से बातचीत में मनोज बाजपेयी ने कहा, 'यह बेहद स्पेशल फिल्म है। मैंने इसकी स्क्रिप्ट 2016 में सुनी थी। इस फिल्म में अपने रोल के लिए मैंने कई किलो वजन कम किया। मेरे लिए यह सर्वश्रेष्ठ फिल्म है। 


 



 

Tags:    

Similar News