सनी देओल ने गदर 2 के किरदार तारा सिंह को 'our Hulk, Superman ' कहा…

Update: 2023-08-07 13:26 GMT

गदर 2 में, सनी देओल ने गदर: एक प्रेम कथा से तारा सिंह की अपनी भूमिका को दोहराया। 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। अभिनेता सनी देओल ने फिल्म गदर 2 में अपने किरदार तारा सिंह की तुलना हल्क और सुपरमैन से की है। नई दिल्ली में 2023 जागरण फिल्म फेस्टिवल के आखिरी दिन एक सत्र के दौरान बोलते हुए, सनी ने कहा कि हर व्यक्ति स्क्रीन पर एक सुपरहीरो को देखना चाहता है जो 'चीजों को सही करेगा'।

सनी ने तारा सिंह की तुलना हल्क, सुपरमैन से की..

समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से सनी ने कहा, "तारा सिंह 'our Hulk, Superma हैं। हर आदमी हल्क और सुपरमैन को देखना चाहता है। उनका मानना है कि स्क्रीन पर (हीरो) चीजों को सही कर देगा। जैसे मार्वल कॉमिक्स हैं, यहां है तारा सिंह। आप इन शक्तियों को काम करने से नहीं प्राप्त करते हैं। ये भावनात्मक शक्तियां हैं।"

सनी एक मुश्किल विकल्प का सामना करने वाले किरदार के बारे में बात करतें हैं

गदर के मशहूर हिंदुस्तान जिंदाबाद सीक्वेंस का उदाहरण देते हुए सनी ने कहा कि जब किसी किरदार को मुश्किल विकल्प का सामना करना पड़ता है, तो भगवान रास्ता दिखाने के लिए स्क्रीन पर आते हैं और फिर कोई आगे बढ़ सकता है। उन्होंने कहा कि 'यह ईमानदारी और सादगी की महाशक्ति है। सुपरहीरो का यही तो मतलब है'।

सनी ने एक अभिनेता के रूप में अपने बारे में बात की

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा की वह किसी भूमिका की तैयारी में विश्वास नहीं करते हैं, सनी ने आगे कहा, "यह आपके जीन में है या आपके पास है। आप इसे तकनीक के माध्यम से बढ़ा सकते हैं लेकिन आप बॉडीबिल्डिंग या डांस करके अभिनेता नहीं बन सकते। हर व्यक्ति में सभी प्रकार की भावनाएँ होती हैं। अभिनेता के रूप में, जब कोई पात्र हमारे पास आता है तो हम धन्य हो जाते हैं, इसलिए हम उन भावनाओं को बाहर प्रस्तुत करने में सक्षम होते हैं। तभी यह वास्तविक लगता है।"

कहानी ग़दर-2 की  ….

गदर 2 में, सनी ने अपनी 2001 की हिट गदर: एक प्रेम कथा से तारा सिंह की भूमिका को दोहराया है। फिल्म निर्माता अनिल शर्मा, उन्होंने ने अगली फिल्म का निर्देशन किया है जो 11 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी। फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी हैं। सीक्वल की कहानी 1971 में गदर की घटनाओं के लगभग 17 साल बाद की है।

हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर किया है. तीन मिनट लंबे ट्रेलर में तारा सिंह और सकीना की विरासत को दिखाया गया है। ट्रेलर में, तारा सिंह अपने बेटे, चरण जीत सिंह (उत्कर्ष शर्मा द्वारा अभिनीत) को बचाने के लिए पाकिस्तान तक चले गए। पाकिस्तानी सेना से.|

Tags:    

Similar News