सिंगर शुभ ने अपने विवास्पाद पोस्ट पर अब सफाई दी है।

Update: 2023-09-22 12:22 GMT

पंजाबी-कनाडाई गायक शुभ इन दिनों चर्चा में हैं। वह अपने विवादित पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। इससे उन्हें भारी नुकसान हो रहा है. इस वजह से भारत में होने वाला उनका कॉन्सर्ट भी रद्द कर दिया गया है. उनका भारत में एक दौरा था, जिसके सभी शो आयोजकों ने रद्द कर दिए हैं और प्रमोटर्स ने भी अपने हाथ खींच लिए हैं. इसके साथ ही अब उन्हें सोशल मीडिया और फैन्स से जमकर फटकार भी मिल रही है. इस बीच शुभ ने अपने देश विरोधी बयान पर सफाई दी है।

शुभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा- भारत के पंजाब से आने वाले एक युवा रैपर-गायक का सपना दुनिया भर में अपने संगीत को ले जाना रहा है। हालिया घटना ने मेरी मेहनत को आगे बढ़ने से रोक दिया है. मैं इस घटना से बहुत दुखी और निराश हूं. भारत भी मेरा देश है और मैं अपने देश में प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्साहित थी।' मैं अपने इस कॉन्सर्ट के लिए कई महीनों से तैयारी कर रहा था. मुझे लगता है कि अभी समय सही नहीं था. साथ ही उन्होंने लिखा कि पंजाबियों को अपनी देशभक्ति साबित करने की कोई जरूरत नहीं है.

आपको बता दें, शुभ ने एक विवादित पोस्ट किया था और इसके लिए विराट कोहली से लेकर सिंगर एपी ढिल्लों तक ने उन्हें गलत भी कहा था. विराट ने इंस्टाग्राम पर शुभ को भी अनफॉलो कर दिया है.|

Tags:    

Similar News