जन्मदिन पर जमकर नाचे शाहरुख खान

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-03 10:40 GMT

Shah Rukh Khan: जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए शाहरुख ने कहा फैंस को शुक्रिया, लिखा खास नोट

Shah Rukh Khan thanks fans for birthday wishes with heartfelt post Says I live in a dream of your love

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। दुनियाभर में शाहरुख के फैंस की कमी नहीं है। उनकी एक झलक के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। खास मौकों पर किंग खान के आवास मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लग जाता है। शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर भी फैंस उन्हें बधाई देने आधी रात को मन्नत के बाहर एकत्र हुए। फैंस का यह प्यार देख शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक खास नोट साझा किया है। 

शाहरुख खान मन्नत के बाहर एकत्र हुए हजारों फैंस से मिले। फैंस से मिले प्यार और शुभकामनाओं को पाकर शाहरुख अभिभूत हैं। एक्टर ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से एक पोस्ट लिखा है और जन्मदिन पर मिली बधाईयों के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है। 

उन्होंने लिखा, 'यह अविश्वसनीय है कि आप में से इतने सारे लोगों ने देर रात आकर मुझे बधाई दी। मैं तो महज एक अभिनेता हूं। मुझे इस बात से ज्यादा खुशी कुछ भी नहीं है कि मैं आपका थोड़ा मनोरंजन कर सकूं। मैं तो तुम्हारे प्यार के ही सपने देखता हूं। मुझे अपना मनोरंजन करने की इजाजत देने के लिए शुक्रिया। सुबह आपसे मुलाकात होगी'। 

शाहरुख के इस पोस्ट पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा, 'आप दुनिया के करोड़ों लोगों की प्रेरणा हैं किंग खान। आप इसी तरह प्रेरणा देते रहें। आपको खूब बधाईयां। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शाइनिंग स्टार को जन्मदिन की खूब बधाईयां। 

बता दें कि शाहरुख खान का यह 58वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' का टीजर रिलीज करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक भव्य इवेंट में आधिकारिक टीजर जारी किया जाएगा। बता दें कि 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News