विदेश में बसने का नहीं रहा कभी कोई इरादा, नेपोटिज्म पर दीपिका ने दिया बड़ा बयान

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-16 07:52 GMT

दीपिका भारतीय सिनेमा की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार हैं। आउटसाइडर होने के बावजूद यहां पर जगह बनाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि जब आप 15 या 20 साल पहले एक बाहरी व्यक्ति थे तो कोई अन्य विकल्प नहीं था। किसी भी व्यक्ति के लिए उस क्षेत्र या पेशे में अपनी पहचान बनाना एक कठिन काम है जहां से उसके माता-पिता नहीं आते। 

हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न आफ जेंडर केज’ में काम करने के बावजूद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का विदेश में बसने का कोई इरादा कभी नहीं रहा। एक पत्रिका को दिए साक्षात्कार में दीपिका ने कहा कि मुझे वैश्विक स्तर पर प्रभाव छोड़ने के लिए साजो सामान के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता क्यों है? 

भारत मेरा घर है

उन्होंने कहा, 'मेरे माडलिंग करियर की शुरुआत में मुझे विदेश जाने का प्रस्ताव मिला और भारत के सभी फैशन गुरुओं ने कहा कि आपको यहां नहीं होना चाहिए, आपको पेरिस या न्यूयार्क में होना चाहिए। मैंने कहा नहीं वो शहर मेरा घर नहीं हैं। भारत मेरा घर है।'

गैर फिल्मी परिवार से आने वाली दीपिका भारतीय सिनेमा की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार हैं। आउटसाइडर होने के बावजूद यहां पर जगह बनाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि जब आप 15 या 20 साल पहले एक बाहरी व्यक्ति थे, तो कोई अन्य विकल्प नहीं था। किसी भी व्यक्ति के लिए उस क्षेत्र या पेशे में अपनी पहचान बनाना एक कठिन काम है जहां से उसके माता-पिता नहीं आते।

फाइटर में रितिक रोशन के साथ आंएगी नजरतथ्य यह है कि हमने भाई-भतीजावाद जैसी चीजों को स्पष्ट करना शुरू कर दिया है, यह एक नया चलन है। यह तब भी था, अब भी है और आगे भी रहेगा। वह मेरी वास्तविकता थी। आज जब मैं अपने सफर को पीछे मुड़कर देखती हूं तो सोचती हूं कि मैंने यह अपने दम पर किया। दीपिका आगामी दिनों में फिल्म फाइटर में रितिक रोशन के साथ नजर आंएगी।

Tags:    

Similar News