भारतीय टीम का उत्साह बढ़ा रहीं कटरीना कैफ, कहा- 'विश्व कप में इंडिया ने किया शानदार प्रदर्शन'

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-18 10:40 GMT

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में है। टाइगर 3 अभिनेत्री कटरीना कैफ ने कहा कि दो शीर्ष टीमों के बीच मुकाबला बेहद दिलचस्प होगा। 

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री फिल्म की सफलता का आनन्द ले रही हैं। इस फिल्म में कटरीना के साथ सलमान खान और इमरान हाशमी नजर आए हैं। कटरीना कैफ ने हाल ही में 2023 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन को आनंददायक बताया है। वह रविवार को कप्तान रोहित शर्मा और उनकी टीम से फाइनल में ट्रॉफी जीतने की उम्मीद कर रही हैं। 

बेहद दिलचस्प होगा ये मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में है। टाइगर 3 अभिनेत्री कटरीना कैफ ने कहा कि दो शीर्ष टीमों के बीच मुकाबला बेहद दिलचस्प होगा। कटरीना ने हाल ही में एक बातचीत में कहा, 'मैं टीम इंडिया की हौसला अफजाई कर रही हूं, उन्होंने बहुत अच्छा खेला है। यह पूरा विश्व कप देखने में बहुत आनंददायक रहा।' 

भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करेगी- कटरीना

कटरीना कैफ ने आगे कहा, 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी मेरे पड़ोसी हैं, इसलिए मुझे यह देखकर और भी खुशी हो रही है। मैं उनका उत्साह बढ़ा रही हूं और मुझे यकीन है कि भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करेगी।' बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मैच के दौरान विराट कोहली ने अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया और खेल के इतिहास में 50 एकदिवसीय शतक तक पहुंचने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए।

कटरीना समेत इन सितारों ने देखा मैच

इस मैच को देखने के लिए कटरीना कैफ, विक्की कौशल, रजनीकांत, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, जॉन अब्राहम, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, कुणाल खेमू और सोहा अली खान सहित कई मशहूर हस्तियां पहुंचीं। बता दें कि गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में एक रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

Tags:    

Similar News