9 साल बाद फिर से रिलीज होने वाला हनी सिंह का मशहूर गाना देसी कलाकार 2 (Kalaastar)

Update: 2023-09-26 13:34 GMT

फैंस लंबे समय से हनी सिंह की शानदार वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वह लगातार गाने बना रहे हैं लेकिन फैंस के दिलों पर अब तक उतनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। अब हाल ही में हनी सिंह 9 साल बाद आर्ट स्टार बनकर वापसी कर रहे हैं, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है.

हनी सिंह हमेशा अपने गानों से फैंस का मनोरंजन करते हैं. उन्होंने 'ब्राउन रंग', 'देसी आर्टिस्ट', 'ब्लू आईज' जैसे कई ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं, जो आज भी कई पार्टियों में बजाए जाते हैं। हालाँकि, हनी सिंह अपने गानों के कारण कई बार विवादों में भी आ चुके हैं।

अब हनी सिंह एक बार फिर अपने गाने से धमाल मचाने की तैयारी में हैं, जिसमें उनका साथ देती नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा. हाल ही में हनी सिंह ने अपने नए गाने का पहला टीजर जारी किया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. हनी सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2014 में 'देसी कलाकार' गाने में साथ काम किया था, जिसमें उनकी जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था. इस गाने को हनी सिंह ने अपनी आवाज और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने स्वैग से यादगार बना दिया था. 9 साल पहले रिलीज हुए इस गाने को youtube पर 155 million views मिले थे।'

अब एक बार फिर उसी स्वैग के साथ यो यो अपने फैन्स का दिल जीतने की तैयारी में हैं. जी म्यूजिक ने कल उनकी और सोनाक्षी सिन्हा की नई फिल्म 'काला स्टार' का एक छोटा सा टीजर रिलीज किया।

जिसमें जेल से छूटने के बाद हनी सिंह सीधे अपनी गर्लफ्रेंड सोनाक्षी को ढूंढने निकल पड़ते हैं, लेकिन उनकी दोस्त उन्हें बताती है कि वह शादीशुदा हैं. इसके अलावा टीजर के आखिर में सोनाक्षी सिन्हा और हनी सिंह के सिर पर बंदूकें तनी हुई नजर आती हैं.

Tags:    

Similar News