गोविंदा ने ठुकराए 100 करोड़ के प्रोजेक्ट

Update: 2023-09-21 13:19 GMT

90 के दशक के बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की आखिरी फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। पिछले 4 साल से इंडस्ट्री से गायब एक्टर ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

गोविंदा ने बताया कि पिछले साल उन्होंने करीब 100 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स रिजेक्ट कर दिए थे। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें जो भूमिकाएं ऑफर की गई थीं उनमें कुछ भी नया नहीं था।

किसी भी काम के लिए आसानी से हां नहीं कहते: गोविंदा

हाल ही में एक्टर ने गणेश चतुर्थी के मौके पर मीडिया इंटरेक्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा, 'मैं आसानी से किसी भी काम के लिए हां नहीं कहता, लेकिन जो लोग सोचते हैं कि मेरे पास काम नहीं है, उन्हें बता दूं कि मेरे ऊपर बप्पा का आशीर्वाद है। पिछले साल मैंने करीब 100 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट रिजेक्ट किए हैं।

मैं चरम स्तर का काम करना चाहता हूं.'

गोविंदा ने आगे कहा, 'मैं शीशे के सामने खड़ा होकर खुद को थप्पड़ मार रहा था क्योंकि मैं कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं कर रहा था। वे मुझे बहुत सारा पैसा ऑफर कर रहे थे लेकिन मैं उस तरह का कोई रोल नहीं करना चाहता था। मैं ऐसा कुछ चाहता था जो मैंने पहले नहीं किया था। कुछ चरम स्तर का.

हाल ही में गोविंदा ने पत्नी सुनीता और बेटे यशवर्धन के साथ गणेश चतुर्थी मनाई। वह अपने पूरे परिवार के साथ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर गणपति पूजा के लिए भी पहुंचे।

1986 में डेब्यू किया, करीब 170 फिल्मों में काम किया

लगभग 170 फिल्मों में काम कर चुके गोविंदा ने 1986 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 90 के दशक में वह इतने पॉपुलर थे कि उन्होंने एक साथ सबसे ज्यादा फिल्में साइन करने का रिकॉर्ड बनाया था। एक्टर को आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2019 में रिलीज हुई 'रंगीला राजा' में देखा गया था।

'गदर' के लिए गोविंदा थे पहली पसंद- अमीषा पटेल

हाल ही में गदर-2 फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने खुलासा किया था कि 2001 में रिलीज हुई गदर: एक प्रेम कथा के लिए गोविंदा पहली पसंद थे। हालांकि, इस पर सफाई देते हुए डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा था कि उन्होंने सिर्फ फिल्म की कहानी सुनाई थी। अभिनेता। उन्हें फिल्म ऑफर नहीं की गई थी.|

Tags:    

Similar News