कुशाल टंडन को थप्पड़ मारना चाहती थीं 'गदर 2' एक्ट्रेस अमीषा पटेल, ट्विटर पर किए अपशब्द

Update: 2023-07-06 11:16 GMT

अमीषा पटेल जल्द ही 'गदर 2' में नजर आने वाली हैं. बता दें कि एक्ट्रेस का एक बार टीवी एक्टर कुशाल टंडन से झगड़ा हो गया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर न सिर्फ एक्टर को जमकर गालियां दीं, बल्कि थप्पड़ मारने की भी बात कही.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल जल्द ही सनी देओल के साथ फिल्म 'गदर 2' में नजर आने वाली हैं। अमीषा पटेल अपनी फिल्मों के साथ-साथ विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले अमीषा पटेल को चेक बाउंस मामले में कोर्ट के चक्कर काटने पड़े थे. बता दें कि अमीषा पटेल की एक बार टीवी एक्टर कुशाल टंडन से भी लड़ाई हो चुकी है. इतना ही नहीं उन्होंने कुशाल टंडन को सरेआम गाली देते हुए थप्पड़ मारने की बात भी कही. अमीषा पटेल और कुशाल टंडन की ये लड़ाई काफी सुर्खियों में रही थी. तो आइए एक नजर डालते हैं कि कुशाल और अमीषा क्यों आपस में भिड़ गए-

कुशाल ने अमीषा पर निशाना साधा

कुशाल टंडन और अमीषा पटेल की यह लड़ाई साल 2016 की है। दरअसल, कुशाल टंडन ने अमीषा पटेल पर इस बात को लेकर निशाना साधा था कि थिएटर में राष्ट्रगान के दौरान एक्ट्रेस अपनी सीट से नहीं उठी थीं।

कुशल ने अमीषा पर लगाया आरोप

कुशाल टंडन ने अमीषा पटेल पर निशाना साधते हुए उन पर राष्ट्रगान के अपमान का भी आरोप लगाया. बता दें कि यह बात 'रेस 2' के दौरान की है.

अमीषा कुशाल पर बरस पड़ीं

कुशाल टंडन के इस ट्वीट के बाद अमीषा पटेल ने भी ट्वीट्स की लाइन लगा दी. उन्होंने कुशाल टंडन पर अपना गुस्सा जाहिर किया और ये भी कहा कि वो किसी लड़की की परेशानी नहीं समझ सकते.

अमीषा ने बताई राष्ट्रगान में खड़े न होने की वजह

अमीषा पटेल ने अपने ट्वीट में बताया कि उन्हें मासिक धर्म में दिक्कत हो रही है. ऐसे में उन्होंने राष्ट्रगान के दौरान खड़े होने के बजाय बैठने का विचार फैलाया। एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं फिल्म शुरू होने का इंतजार कर रही थी, ताकि वॉशरूम जाकर इस परेशानी को दूर कर सकूं.''

अमीषा कुशाल को थप्पड़ मारने की बात करती हैं

अमीषा पटेल ने ट्विटर पर कुशाल टंडन को अपशब्द कहे और थप्पड़ मारने की बात कही। उन्होंने कहा, ''कुशल जैसे इंसान को थप्पड़ मारने की जरूरत है जो एक महिला की निजता का मजाक उड़ाता है।''

अमीषा पटेल ने भी बिग बॉस को लेकर तंज कसा

अमीषा पटेल यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने 'बिग बॉस' के लिए कुशाल टंडन पर भी तंज कसा और लिखा, "ये बेवकूफ तो बिग बॉस भी नहीं पाया। केवल पब्लिसिटी के लिए ट्वीट कर रहा हूं।"

कुशाल ने अमीषा को करारा जवाब दिया

अमीषा पटेल की इन बातों पर कुशल टंडन भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने ट्विटर पर 'गदर 2' एक्ट्रेस को आड़े हाथों लिया और हर बात पर जमकर प्रतिक्रिया दी.

अमीषा के तानों पर भी कुशल ने अपनी बात रखी

कुशाल टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, "खैर इस मामले से जुड़ा ये मेरा आखिरी ट्वीट है. मैंने किसी भी पत्रकार को इंटरव्यू नहीं दिया, जबकि मुझे कई कॉल्स आ रही हैं. दूसरी तरफ मिस अमीषा इंटरव्यू दे रही हैं और दावा कर रही हैं कि मेरी एक्स ने उन्हें धोखा दिया है." मैं। मेरे पास कोई नौकरी नहीं है और मैंने सब कुछ केवल लोकप्रियता के लिए किया है।"

कुशाल ने अमीषा की लड़की समस्या पर भी बात की

कुशाल टंडन ने अमीषा पटेल की 'लड़की समस्या' वाली बात का भी जवाब दिया. अभिनेता ने कहा, "मुझे इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि आपको कोई समस्या है क्योंकि मैं आपको फिल्म स्टार बनने से पहले ही आनंद लेते, हंसते, खड़े होते और खाते हुए देख रहा था।"

Tags:    

Similar News