फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन First Day

Update: 2023-09-29 07:02 GMT

कल यानि 28 सितंबर को फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त फुकरे 3 काफी इंतजार के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं, 'फुकरे 3' का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को कड़ी टक्कर दे रही है.

फुकरे 3 के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो वेबसाइट सैकनिलक के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड पर 'फुकरे 3' के बॉक्स ऑफिस नंबर और बढ़ जाएंगे. हालांकि आपको बता दें कि फुकरे और फुकरे रिटर्न्स के मुताबिक फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन कम रहा।

आपको यह भी बता दें कि 'फुकरे' और 'फुकरे 2' में नजर आ चुके अली फजल तीसरी किस्त में काम नहीं करेंगे। अभिनेता ने एक आधिकारिक बयान में यह भी पुष्टि की कि वह अपनी वेब श्रृंखला 'मिर्जापुर' के साथ तारीख के मुद्दों का हवाला देते हुए 'फुकरे 3' का हिस्सा नहीं बनेंगे। अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म कॉमेडी से भरपूर है. फिल्म कुछ कुछ नाय है में पुलकित सम्राट का किरदार कुछ ऐसा ही है. इसके अलावा चूचा यानि कि. फिल्म में वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी ने अपने वन-लाइनर्स से दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा है। भोली पंजाबन इस बार फिल्म में नेता के किरदार में नजर आई हैं.|

Tags:    

Similar News