Shehnaaz Kaur Gill की आंखों में डूबे Elvish Yadav, लोग बोले- 'किसके आशिक के दीवाने हो भाई?'

Update: 2023-09-18 13:01 GMT

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एल्विश यादव का एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ गाना 'हम तो दीवाने' रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. जबकि इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं 'हम तो दीवाने' यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. अब हाल ही में एल्विश यादव एक्ट्रेस शेहनाज गिल के साथ रोमांस करते नजर आए, जिसे खुद राव साहब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

इस वीडियो में जहां Elvish Yadav सफेद रंग की टी-शर्ट और काले लेदर जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, वहीं शहनाज गिल हरे और नीले रंग के चेक नाइट सूट में बहुत प्यारी लग रही हैं. इस वीडियो में Elvish Yadav और Shehnaaz Kaur Gill 'हम तो दीवाने' गाने पर रोमांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एल्विश ने कैप्शन में लिखा, "इस कपल को रेट करें. हम पागल हैं."

Shehnaaz Kaur Gill और एल्विश यादव के वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं

एल्विश यादव और Shehnaaz Kaur Gill के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई आप तो हर किसी के दीवाने हैं. हर जगह पागल हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, 'दोनों साथ कितने आग लगते हैं, गाने में उर्वशी की जगह शहनाज को होना चाहिए था।'

Tags:    

Similar News