Citadel 2: फिर जमेगी रिचर्ड-प्रियंका की जोड़ी, 'Citadel' की सफलता से मेकर्स ने किया दूसरे सीजन का ऐलान

Update: 2023-05-26 06:35 GMT

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जहां बैक-टू-बैक हॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन कर रही हैं, वहीं उन्होंने अपने अतीत को लेकर भी कई खुलासे किए हैं. 'देसी गर्ल' की एक्शन से भरपूर सीरीज 'सिटाडेल' का बज अभी थमा भी नहीं था कि इसके फैन्स के लिए खुशखबरी है। दरअसल, खबर है कि मेकर्स ने प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन अभिनीत एक्शन से भरपूर इस स्पाई थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है।

समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन की श्रृंखला अमेज़न प्राइम की शीर्ष खोजी श्रृंखला के रूप में उभरी। मेकर्स इसे सफल मान रहे हैं और अब पहले सफल सीजन के बाद प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन की वेब सीरीज सिटाडेल एक नए सीजन के लिए तैयार है. अमेज़न प्राइम वीडियो ने गुरुवार को घोषणा की कि वह "सिटाडेल" का दूसरा सीज़न तैयार करेगा। जो रूसो सीजन दो के हर एपिसोड को डायरेक्ट करेंगे।

शो के कार्यकारी निर्माता, एंथोनी और जो रूसो ने एक बयान में कहा: "एजीबीओ जेन, वर्नोन और पूरी अमेज़ॅन टीम के साथ स्पाईवर्स के अगले चरण को शुरू करने के लिए रोमांचित है।" सिटाडेल की अभिनव कहानी कैमरे के सामने और पीछे रचनात्मक लोगों के साथ एक अविश्वसनीय, विश्वव्यापी सहयोग का मार्ग प्रशस्त करती है।' इस घोषणा के साथ ही मेकर्स ने 'सिटाडेल 2' का एक पोस्टर भी जारी किया, जिसमें प्रियंका और रिचर्ड एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े नजर आ रहे हैं।

अमेज़ॅन और एमजीएम स्टूडियो के प्रमुख जेनिफर सल्के कहते हैं, "गढ़ वास्तव में वैश्विक घटना है।" मूल आईपी के तहत एक नई फ्रेंचाइजी बनाना हमेशा से हमारा लक्ष्य रहा है। जिससे प्राइम वीडियो के इंटरनेशनल ऑडियंस में इजाफा होगा। इस शो ने बड़ी संख्या में नए अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को प्राइम वीडियो में लाया है। पहली बार, दुनिया भर के दर्शकों ने रिचर्ड मैडेन, प्रियंका चोपड़ा जोनास द्वारा अभिनीत जो और एंथोनी रूसो की उल्लेखनीय दृष्टि देखी। शो को पसंद करने वाले हमारे ग्राहकों की भारी संख्या को देखते हुए, हम न केवल सब्सक्रिप्शन के बिना दुनिया भर में सिटाडेल के प्रीमियर एपिसोड को साझा करने के लिए रोमांचित हैं, बल्कि यह भी पुष्टि करते हैं कि श्रृंखला दूसरे सीज़न के लिए आगे बढ़ रही है। है।'

'सिटाडेल' के पहले सीजन का आखिरी एपिसोड कल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इसमें प्रियंका और रिचर्ड मैडेन के साथ लेस्ली मैनविल और स्टेनली टुकी भी शामिल हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर जारी इस सीरीज में प्रियंका का दमदार एक्शन अवतार देखने को मिला है. बता दें, जहां 'सिटाडेल 2' की तैयारी हो रही है, वहीं 'सिटाडेल' भी भारत में बन रही है। जी हां, इस सीरीज के भारतीय रीमेक में वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं।

Tags:    

Similar News