Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आया नया मोड़, घर के एक सदस्य को अचानक जाना होगा बाहर

Update: 2023-11-20 13:37 GMT

'बिग बॉस सीजन 17' इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में पिछले 'वीकेंड का वार' में निष्कासन न होने की घोषणा से जो भी राहत मिली थी, वह आगामी एपिसोड में एक ट्विस्ट के साथ खत्म होने जा रही है। घर के मालिक बिग बॉस इस बार शो में नया मोड़ लेकर आए हैं। 

शो में आया नया मोड़

हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें इसकी झलक देखने को मिली है। इसमें देखा जा सकता है कि दिमाग मकान के सदस्यों - विक्की जैन, अरुण श्रीकांत, सनी आर्य, अनुराग डोभाल और सना रईस खान को सभी प्रतियोगियों के प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए संग्रह कक्ष में बुलाया जाता है। 'बिग बॉस' उन्हें तीन प्रतियोगियों के नाम बताने का आदेश देते हैं जो घर में रहने के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसके बाद सभी सदस्य अपनी अपनी राय बताते हैं। दिमागवालों द्वारा अपना दिमाग लगाने और तीन नामों को सूचीबद्ध करने के बाद, घर के मालिक यानी बिग बॉस द्वारा इसकी घोषणा करने के लिए सभी प्रतियोगियों को लिविंग एरिया में बुलाया जाता है। 

रोते नजर आए घरवाले

बाद में, इसकी सूचना घरवालों को दी जाती है कि कोई एक सदस्य तत्काल प्रभाव से घर से बाहर जाने वाला है। प्रोमो में घर से बेघर हुए सदस्य के बारे में तो नहीं बताया गया, लेकिन वीडियो में घरवाले रोते जरूर नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिड वीक एविक्शन में विदेश से आए नावेद सोल को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। बता दें कि कई घरवालों का मानना था कि बिग बॉस के घर में वह कुछ खास योगदान नहीं दे पाते। अक्सर वे इस बात का जिक्र भी आपस में बातचीत के दौरान किया करते थे।

Tags:    

Similar News