Big Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने भयंकर लड़ाई में पकड़ा विक्की जैन का कॉलर

Update: 2024-01-17 11:19 GMT

Bigg Boss 17 Promo: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने ग्रैंड फिनाले के नजदीक पहुंच गया है। समर्थ जुरेल के इविक्शन के बाद शो को अपने टॉप 8 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच फिनाले वीक की जंग शुरू हो गई है। शो में इस हफ्ते इविक्शन से बचने के लिए घरवालों को टॉर्चर टास्क दिया गया, लेकिन इस बीच मुनव्वर फारूकी ने एक ऐसी गलती कर दी, जिस वजह से उनका पत्ता अब शो से कट सकता है। टास्क के दौरान मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के बीच भयंकर झगड़ा हुआ, जिसका प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो में मुनव्वर विक्की पर हाथ उठाते हुए नजर आए हैं।

विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी की हुई लड़ाई

दरअसल, बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में टॉर्चर टास्क के पहले राउंड को बाद सभी घरवाले शांत हो गए थे, लेकिन विक्की जैन और उनके टीम के लिए अपनी प्लानिंग प्लोटिंग में लगे रहे। विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान ने टास्क रूकने के बाद अलग-अलग कोने में मसाले छुपाते दिखे। इतना ही नहीं, विक्की जैन ने बाल्टियां भी छत पर रख दी। प्रोमो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर जैसे ही छत से बाल्टियां उतारने की कोशिश करते हैं, तो विक्की बीच में आ जाते हैं। इस दौरान मुनव्वर विक्की पर अपना हाथ उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं। वह सीधा विक्की का गला पकड़ लेते हैं, जिस वजह से लड़ाई बढ़ जाती है। अभिषेक और अरुण मिलकर दोनों की लड़ाई को शांत करवाते हैं। हालांकि, मुनव्वर रुकते ही नहीं हैं। वह विक्की को मारने के लिए आगे बढ़ते रहते हैं। 

इस हफ्ते इविक्ट होंगे मुनव्वर फारूकी?

बता दें कि बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच फिजिकल फाइट बढ़ती जा रही है। सबसे पहले तहलका भाई अभिषेक पर हाथ उठाने के चलते बाहर हुए थे। इसके बाद अभिषेक कुमार ने समर्थ को नेशनल टीवी पर थप्पड़ जड़ दिया था। इस वजह से अभिषेक को इविक्ट तक कर दिया गया था। हालांकि, वह फिर से शो में आए। अब मुनव्वर फारूकी ने भी लड़ाई में हाथ उठा लिया है। माना जा रहा है कि मुनव्वर को इसकी सजा मिल सकती है। उन्हें शो से बाहर किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो वह ग्रैंड फिनाले से चंद एक हफ्ते पहले शो से बाहर होंगे।

Tags:    

Similar News