महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी आयरा और नुपुर की शादी, दो शहरो में होगा रिसेप्शन!

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-29 07:22 GMT

बेटी आयरा और नुपुर शिखरे की शादी को लेकर आमिर खान भी काफी एक्साइटेड है। इस जोड़े को आर्शीवाद देने के लिए आमिर खान इंडस्ट्री के खास दोस्तों और करीबियों को शादी में आमंत्रित कर रहे हैं। 

अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी। बीते दिनों ही शादी से पहले की रस्मों की कुछ तस्वीरें आयरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इस कार्यक्रम में आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद राव भी नजर आए थें। 




 


6 से 10 जनवरी के बीच होगा रिसेप्शन!

अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी आयरा और नुपुर शिखरे की शादी को लेकर आमिर खान भी काफी एक्साइटेड है। बीते दिनों ही उन्हें शादी की खरीददारी करते हुए देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयरा और नूपुर की शादी कार्यक्रम बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होगा। इसके बाद 6 से 10 जनवरी के बीच दिल्ली और जयपुर में दो रिसेप्शन पार्टी आयोजित होगी।  




 

सितारों से सजेगी महफिल

हालांकि, इसके लेकर अभी तक खान परिवार की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। चर्चा है कि, इंडस्ट्री के ज्यादातर कलाकार न्यू ईयर के चलते शहर से बाहर हैं। ऐसा में कहा जा रहा है कि जो सितारे में शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे, वे रिसेप्शन में इस जोड़े को आर्शीवाद देने जरूर पहुंचेंगे। आमिर खान भी इंडस्ट्री के खास दोस्तों और करीबियों को इस विशेष मौके पर शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। 


बहुत रोने वाला हूं मैं: आमिर खान

इससे पहले एक साक्षात्कार में आमिर ने आयरा की शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, 'मैं तो बड़ा इमोशनल होता हूं भाई, उस दिन मैं बहुत रोने वाला हूं ये तो तय है। परिवार में तो अभी से चर्चा होने लगी है कि आमिर को संभालना उस दिन। क्योंकि मैं बहुत भावुक हूं। मैं अपनी मुस्कान और आंसुओं पर काबू नहीं पा सकता हूं।' गौरतलब है कि आयरा खान ने फिटनेस ट्रेनर ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से बीते साल सितंबर माह में इटली में सगाई की थी।  




 


Tags:    

Similar News