विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म को अली ने बताया सस्ती कॉपी, बोले- हॉरर नहीं थी खामोशियां

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-16 08:40 GMT

अभिनेता अली फजल आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म 'खुफिया' में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया था। हाल ही में एक बातचीत के दौरान अली ने साल 2015 में आई हॉरर फिल्म खामोशियां को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे लेकर वह हर तरफ चर्चाओं में हैं। तो आइए जानते हैं अली के दिलचस्प खुलासे के बारे में... 




 


सस्ती हॉरर फिल्म थी 'खामोशियां'

एक बातचीत के दौरान अली फजल ने विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म खामोशियां पर अपनी राय व्यक्त की है। अभिनेता ने कहा कि महेश भट्ट द्वारा निर्मित यह फिल्म खराब और सस्ती हॉरर फिल्म थी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी हॉरर नहीं थी। विक्रम भट्ट के निर्देशन में आने के बाद यह फिल्म हॉरर बन गई। वास्तव में खामोशियां सस्ती हॉरर फिल्म थी। बॉक्स आफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई, इसके गाने भी काफी हिट हुए थे। बता दें कि खामोशियां के गानों को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। 




 


'फुकरे' के सेट पर हुआ था ऋचा से प्यार

इसके अलावा अली फजल ने अपनी पत्नी ऋचा चड्ढा संग अपने शुरुआती रिश्ते पर भी बात की। अभिनेता ने बताया कि 'फुकरे' के सेट पर उन्हें ऋचा से प्यार हो गया था। उन्होंने मूर्खतापूर्ण काम करके ऋचा को इंप्रेस किया था। अली ने कहा, मैं 'ओए लक्की-लक्की ओए' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों में उनके टैलेंट को देखकर प्रभावित हुआ था।



 



अली फजल का वर्कफ्रंट

अली फजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता आखिरी बार 'खूफिया' में नजर आए थे। इन दिनों अली अपनी शादी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि अली फजल ने वर्ष 2022 में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा से शादी की थी। अभिनेता अपनी शादी की डॉक्यूमेंट्री की झलक फैंस को दिखा चुके हैं और अब फैंस को पूरी डॉक्यूमेंट्री का इंतजार है।

Tags:    

Similar News