ट्रांसवुमन की भूमिका में नजर आएंगे आमिर के लाडले जुनैद? डेब्यू फिल्म से नहीं इस किरदार का नाता

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-08 08:40 GMT

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रहे हैं। फिलहाल वह अपने एक किरदार को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, वह एक ट्रांसवुमन का रोल करते दिखेंगे। आमिर खान अलग-अलग किस्म की भूमिकाएं निभाते रहे हैं। अब उनके बेटे जुनैद भी पिता के नक्शे-कदम पर हैं। वैसे अगर आप सोच रहे हैं कि जुनैद यह किरदार किसी फिल्म में करने वाले हैं, तो ऐसा नहीं है। फिर कहां ट्रांसवुमन की भूमिका में नजर आएंगे आमिर के लाडले? आइए जानते हैं. 

बता दें कि जुनैद लंबे वक्त से थिएटर कर रहे हैं। अब जबकि वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं, तभी उनके ट्रांसवुमन रोल की जानकारी सामने आई है। जुनैद यह रोल भी अपने नए प्ले में करने वाले हैं। अपने अगले थिएटर प्ले के जरिए वह एक बार फिर दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने वाले हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल' नाम का यह प्ले 15 नवंबर 2023 को मुंबई के पृथ्वी थिएटर में दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसमें जुनैद खान डबल रोल में नजर आएंगे। इसी में उनका एक रोल ट्रांसवुमन का होगा। प्ले में वह दूसरा कौन सा किरदार निभाएंगे, इसे लेकर जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

बताया जा रहा है कि ट्रांसवुमन की भूमिका के लिए जुनैद महिलाओं की पारंपरिक पोशाक और लंबे बालों वाले लुक में नजर आएंगे। हालांकि, ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बता दें कि जुनैद ने वर्ष 2017 में थिएटर एक्टर के रूप में करियर की शुरुआत की। 

कहा जा रहा है कि जुनैद अब यश राज फिल्म्स की 'महाराज' के जरिए बॉलीवुड में आगाज करने वाले हैं। बीते दिनों एक मीडिया बातचीत के दौरान आमिर खान ने खुलासा किया था कि अपना डेब्यू प्रोजेक्ट हासिल करने से पहले जुनैद 15 ऑडिशन में फेल हुए थे। आमिर ने कहा कि अपने बेटे को लॉन्च करने का उनका इरादा कभी नहीं था, क्योंकि उन्हें लगता है कि सिर्फ प्रतिभाशाली लोग ही इंडस्ट्री में टिक सकते हैं।

Tags:    

Similar News