आमिर खान की बेटी इरा खान की हुई नुपुर शिखारे से शादी

Update: 2024-01-04 08:07 GMT

आयरा खान और नूपुर शिकरे एक-दूजे के हो गए हैं। दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की रस्म अदा करते दिख रहे हैं।

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने जिंदगी का नया अध्याय शुरू कर दिया है। आज नूपुर शिकरे के साथ उन्होंने शादी रचा ली है। दोनों ने परिवार के सदस्यों और करीबियों की मौजूदगी में एक-दूसरे का हाथ थामा। शादी के बाद के वीडियो और तस्वीरें सामने आ चुके हैं। आमिर खान बेटी और दामाद के साथ तस्वीरें क्लिक कराते नजर आ रहे थे।

नूपुर शिकरे और आयरा की शादी के दौरान आमिर खान काफी खुश और भावुक नजर आ रहे थे। वे कुर्ता पाजामा पहने दिखे और सिर पर उन्होंने गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी हुई थी। बेटी की शादी के रस्म के दौरान आमिर खान तालिया बजाते दिखे। आयरा दुल्हन के जोड़े में बहुत प्यारी लग रही थी। लेकिन, नूपुर शिकरे जिम वाले कॉस्ट्यूम में शादी की रस्म निभाते दिखे।

आयरा और नूपुर शिकरे एक-दूजे के हो गए हैं। दोनों का शादी का पहला वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। नूपुर शिकरे और आयरा खान कागजों पर हस्ताक्षर करते दिख रहे हैं। साथ में आमिर खान और दोनों परिवारों के सदस्य भी हैं। 

Tags:    

Similar News