Begin typing your search above and press return to search.
दुनिया

एमएस धोनी वीडियो: डोनाल्ड ट्रंप के मेहमान बने धोनी, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने माही के साथ खेला गोल्फ

Abhay updhyay
8 Sep 2023 5:47 AM GMT
एमएस धोनी वीडियो: डोनाल्ड ट्रंप के मेहमान बने धोनी, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने माही के साथ खेला गोल्फ
x

भारतीय क्रिकेट टीम के महान कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में हैं। धोनी ने क्रिकेट की दुनिया में कई उपलब्धियां हासिल की हैं. हालांकि इस गेम के अलावा उन्हें कई अन्य गेम भी पसंद हैं. धोनी का पहला प्यार फुटबॉल है. इसके अलावा उन्हें टेनिस और गोल्फ भी काफी पसंद है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हाल ही में यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में कार्लोस अल्काराज़ का मैच देखने पहुंचे थे. अब उनकी एक तस्वीर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ वायरल हो रही है.

दरअसल धोनी इन दिनों अमेरिका में हैं. यूएस ओपन मैच देखने के अलावा उन्होंने गोल्फ का भी आनंद लिया। इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप भी धोनी के साथ नजर आये. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. भारत के पूर्व कप्तान को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने ट्रंप के नेशनल गोल्फ क्लब, बेडमिंस्टर में गोल्फ खेलने के लिए आमंत्रित किया था।

धोनी के करीबी दोस्त ने शेयर की तस्वीर

धोनी के करीबी सहयोगी और बिजनेसमैन हितेश संघवी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "धोनी, डोनाल्ड ट्रंप और राजीव नाइक के साथ गोल्फ। हमारी मेजबानी करने के लिए पूर्व राष्ट्रपति को धन्यवाद।"

धोनी और ट्रंप ने एक साथ गोल्फ खेला

अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में सांघवी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी और ट्रंप दोनों एक साथ गोल्फ खेलते नजर आ रहे थे. दुबई स्थित व्यवसायी सांघवी एमएस धोनी के साथ थे और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूर्व भारतीय कप्तान के साथ कई तस्वीरें साझा की हैं।

Next Story