Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

सड़क के लिए सीएम धामी को खून से लिखा पत्र भेजा, पढ़े ?

Harish Thapliyal
16 Sep 2023 10:52 AM GMT
सड़क के लिए सीएम धामी को खून से लिखा पत्र भेजा, पढ़े ?
x

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर प्रदेशभर में हर्षोल्लास उल्लास के साथ मनाया जा रहा है तो वही दूसरी तरफ विधानसभा क्षेत्र काशीपुर में बाढ़ से तबाह हुए लोगों ने मुख्यमंत्री को अपने खून से खत लिखकर मदद की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार काशीपुर के लक्ष्मीपुर पट्टी में बीते अगस्त माह में अतिवृष्टि के कारण आई ढेला आपदा की वजह से दर्जनों परिवार बेघर होकर सड़क पर आ गए हैं जिसकी सुनवाई उत्तराखंड सरकार द्वारा नहीं की जा रही है इसी संदर्भ में आज नगर निगम काशीपुर के पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर समेत अन्य लोगों ने अपने खून से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए मधुबन नगर रहमत नगर में आरसीसी की पक्की पिचिंग व सुरक्षा दीवार बनाने के लिए मांग पत्र भेजा है।

खून से लिखे इस पत्र में कहा गया है कि जल्द से जल्द मधुबन नगर रहमतनगर को बचाने के लिए सुरक्षा दीवार बनाई जाए एवं जिन लोगों के मकान ढेला नदी में गिर गए हैं जल्द से जल्द उनको उचित मुआवजा दिया जाए।

पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर ने बताया कि काशीपुर प्रशासन स्तर पर तो हर संभव मदद मिल रही है। परंतु बड़े अधिकारियों एवं शासन स्तर पर किसी भी प्रकार की कोई बड़ी मदद का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है डेढ़ माह होने जा रहा है परंतु अभी तक सरकार का कोई भी प्रतिनिधि यहां के लोगों की सुध लेने नहीं आया है अब्दुल कादिर ने कहा कि यदि जल्द सभी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो जनता को लेकर आंदोलन किया जाएगा।

Next Story