Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

उत्तराखंड न्यूज़: छह दोस्तों ने एयरगन से फायरिंग कर मचाया आतंक, फिर हवालात में गुजारनी पड़ी रात

Shivam Saini
8 Jun 2023 8:56 AM GMT
उत्तराखंड न्यूज़: छह दोस्तों ने एयरगन से फायरिंग कर मचाया आतंक, फिर हवालात में गुजारनी पड़ी रात
x
एक के बाद एक हो रही फायरिंग से आसपास के लोग दहशत में आ गये. युवक को फायरिंग करते देख लोग घरों से बाहर निकल आए और इसकी शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

एयरगन से फायरिंग कर आतंक फैलाना पड़ा महंगा छह दोस्तों को फरियाद पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और एयरगन थाने ले आई। साथ ही सभी युवकों का चालान किया गया। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित मकतुलपुरी में मंगलवार की रात छह युवक एक खाली प्लाट में एयरगन लेकर खड़े थे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान युवकों ने हवा में कई राउंड फायरिंग की।

गोली चलने से आसपास के लोग दहशत में आ गए। युवक को फायरिंग करते देख लोग घरों से बाहर निकल आए और इसकी शिकायत पुलिस से की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, तमंचे को कब्जे में लेकर थाने लाकर हवालात में बंद कर दिया.

हवालात में जाते ही युवक माफी मांगने लगा और भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने की बात कही। पुलिस ने रात में ही सभी के परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी। एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि विशाल, लक्ष्य निवासी कृष्णा नगर, कुलदीप निवासी ढंडेरा, माधव निवासी रामनगर, विजय पश्चिम अंबर तालाब और लक्ष्य निवासी आर्य कन्या पथ, रुड़की के पास चालान कर दिया गया है.

Next Story