Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Uttarakhand Congress: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी देखेंगी लोस चुनाव का होमवर्क, 10-11 फरवरी को बैठक

Kanishka Chaturvedi
8 Feb 2024 7:21 AM GMT
Uttarakhand Congress:  कांग्रेस प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी  देखेंगी लोस चुनाव का होमवर्क, 10-11 फरवरी को बैठक
x

कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी का होमवर्क देखेंगी। 10 व 11 फरवरी को उत्तराखंड दौरे पर वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, विधायकों, पूर्व मंत्रियों व विधायकों, जिलाध्यक्षों के साथ अलग-अलग बैठक कर चुनावी रणनीति बनाएंगी।

प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी 10 फरवरी को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी के विधायकों, पूर्व मंत्री व विधायक व 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगी। 11 फरवरी को जिला व महानगर अध्यक्षों के साथ बैठक होगी। इसी दिन पांचों लोकसभा क्षेत्रों के समन्वयक और 2019 के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के साथ बैठक होगी।

इसके बाद अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेताओं और पार्टी के घटक संगठनों व प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों के लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर फीडबैक लेंगी। साथ ही पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर चुनाव रणनीति पर मंथन किया जाएगा। बैठक में बूथ स्तर पर संपर्क अभियान के साथ ही पार्टी के लिए चंदा देने की समीक्षा की जाएगी।

Next Story