Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Uttarakhand BJP: नसीहत विपक्ष की तू- तू, मैं-मैं में न फंसने की ,अगले सौ दिन इस नारे के साथ करेंगे चुनाव प्रचार

Kanishka Chaturvedi
19 Feb 2024 8:46 AM GMT
Uttarakhand BJP: नसीहत विपक्ष की तू- तू, मैं-मैं में न फंसने की ,अगले सौ दिन इस नारे के साथ करेंगे चुनाव प्रचार
x

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शीर्ष नेताओं का मंत्र लेकर उत्तराखंड के 250 प्रतिनिधि विकसित भारत के लिए मोदी फिर से, का नारा बुलंद करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रेरित करेंगे। अगले 100 दिनों में भाजपा के हर नेता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता के पास सबसे मुख्य कार्य होगा कि वे केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के हर लाभार्थी तक पहुंचें । साथ ही फर्स्ट टाइम वोटर यानी नव मतदाता तक अपनी पहुंच बनाएं ताकि उन्हें केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार की उपलब्धियों और भावी संकल्पों के बारे में जागरूक कर सकें।

भावी कार्ययोजना लेकर लौटेंगे मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष

लोकसभा चुनाव की दृष्टि से काफी अहम मानी जाने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक में सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट चुनावी कार्ययोजना लेकर लौटेंगे। नई दिल्ली में सीएम व प्रदेश अध्यक्ष के अलावा पार्टी के मोर्चों व सोशल मीडिया व मीडिया से जुड़े पदाधिकारियों को भी काम और निर्देश दे दिए गए हैं कि चुनाव में उन्हें मतदाता को भाजपा से जोड़ने के लिए क्या करना है।

इसका खुलासा प्रदेश पार्टी नेतृत्व उत्तराखंड पहुंच कर करेगा। सूत्रों के मुताबिक बैठक से इतर केंद्रीय नेतृत्व ने सीएम व प्रदेश अध्यक्ष से पांचों लोस सीटों पर बदली हुई राजनीतिक व सामाजिक परिस्थितियों में पार्टी प्रत्याशी और चुनावी रणनीति पर फीड बैक लिया।

तकरार से परहेज, उपलब्धियों से वार

अलग-अलग बैठकों व मंत्रणाओं सभी प्रतिनिधियों को यह नसीहत दी गई है कि वे अगले 100 दिन विपक्ष की तू- तू, मैं-मैं की तकरार में नहीं फंसेंगे। दस वर्ष में केंद्र सरकार की उपलब्धियां पार्टी का मुख्य चुनावी हथियार होगा।

इन प्रमुख उपलब्धियों का होगा प्रचार

लोकसभा चुनाव में लाभार्थी योजना से क्या बदला, अयोध्या में राम मंदिर, अनुच्छेद 370 हटाया, कर्तव्यपथ, नई संसद, तीन तलाक, वन रैंक वन पेंशन, विदेश नीति, दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था के मुद्दों पर प्रचार करेगी।

नेता व पदाधिकारी हर बूथ पर पहुंचेगा

शीर्ष नेताओं के निर्देश के बाद पार्टी का हर नेता व कार्यकर्ता प्रत्येक 30 दिन में अपने आसपास के हर बूथ में जाएगा और पन्ना प्रमुख से मिलेगा।


ज्वाइनिंग अभियान तेज होगा

प्रदेश में पार्टी ने दूसरे दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करने का जो अभियान शुरू किया है, उसमें तेजी आएगी। पार्टी जनाधार वाले नेताओ के साथ अब अपने समाज, समुदाय, संगठन में प्रभाव रखने वाले लोगों को पार्टी में शामिल कराएगी ।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story