Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

दो युवतियों ने गंगनहर में लगाई छलांग, लोगों ने निकाला बाहर, हालत गंभीर

Shashank
30 March 2024 12:46 PM GMT
दो युवतियों ने गंगनहर में लगाई छलांग, लोगों ने निकाला बाहर, हालत गंभीर
x

युवती का अपनी मां से विवाद हो गया। इससे नाराज युवती कोतवाली से बाहर निकलकर गणेशपुर पुल पर पहुंची और गंगनहर में छलांग लगा दी।

दो युवतियों ने अलग-अलग जगहों से आत्महत्या करने के इरादे से गंगनहर में छलांग लगा दी। युवतियों को छलांग लगाता देख लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों गंभीर घायल युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचित किया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित कृष्णानगर निवासी एक युवती बृहस्पतिवार शाम अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची थी। युवती ने पुलिस को बताया था कि वह एक युवक से प्यार करती है लेकिन युवक के परिजन शादी करने से इन्कार कर रहे हैं। इस बीच युवती का अपनी मां से विवाद हो गया। इससे नाराज युवती कोतवाली से बाहर निकलकर गणेशपुर पुल पर पहुंची और गंगनहर में छलांग लगा दी।

युवती को छलांग लगाता देख लोगों ने शोर मचा दिया। इस बीच दो लोगों ने किसी तरह युवती को बाहर निकाला। इस दौरान युवती के चेहरे पर गंभीर चोटें आईं। उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, शुक्रवार दोपहर एक युवती सोलानी पार्क के पास पहुंची और गंगनहर में छलांग लगा दी। युवती को छलांग लगाता देख लोगों ने शोर मचा दिया।

शोर सुनकर जल पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद युवती को बाहर निकाला। साथ ही गंभीर घायल युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि युवती सिंचाई विभाग कॉलोनी की रहने वाली है। उसका परिवार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Shashank

Shashank

    Next Story