Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

बदायूं में दर्दनाक हादसा: स्कूल बस और वैन की जोरदार भिड़ंत, चार बच्चों समेत पांच की मौत, कई घायल

Abhay updhyay
30 Oct 2023 6:50 AM GMT
बदायूं में दर्दनाक हादसा: स्कूल बस और वैन की जोरदार भिड़ंत, चार बच्चों समेत पांच की मौत, कई घायल
x

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के म्याऊं थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें स्कूल बस ड्राइवर और चार बच्चों की मौत हो गई। हादसे में 15 से अधिक बच्चे घायल बताए गए हैं। कई बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों की संख्या की बढ़ सकती है। प्रारंभिक सूचना के मुताबिक, हादसा बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस और स्कूल वैन की टक्कर होने की वजह से हुआ है।

जानकारी मिलते ही डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह प्रशासनिक अमले के साथ घटनास्थल पहुंच गए। डीएम ने बताया कि म्याऊं थाना क्षेत्र में स्कूल बस और वैन की टक्कर हुई है। हादसे में अभी बस चालक और चार छात्रों की मौत की पुष्टि हुई है। 16 छात्र घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बच्चों के बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए गए हैं। वहीं, एक छात्रा को भी मृत घोषित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जवाहर नगला म्याऊं उसावां मार्ग स्थित सत्यदेव विद्या पीठ इंटर कॉलेज की बस और एसआर पब्लिक स्कूल गौतरा की वैन गांवों से बच्चों को लेकर जा रही थी। नवीगंज के पास स्कूल बस और वैन की तेज टक्कर हो गई। हादसा होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।


अस्पताल में मची चीख-पुकार

अस्पताल में स्कूल बस चालक ओमेंद्र निवासी गांव लाभारी और चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया है। मृतक बच्चों में एक छात्र बस चालक का बेटा था। जानकारी मिलते ही मृतक बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंच गए। मासूम के शवों को देखकर चीख-पुकार मच गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस दर्दनाक हादसे ने हर किसी का दिल झकझोर दिया है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story