Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

देवभूमि में मतदान को लेकर भारी उत्साह : सीएम धामी, शंकराचार्य स्वामी राज राजेश्वरानंद, बाबा रामदेव भी लगे लाइन में, जानें और कौन-कौन

Neelu Keshari
19 April 2024 10:50 AM GMT
देवभूमि में मतदान को लेकर भारी उत्साह : सीएम धामी, शंकराचार्य स्वामी राज राजेश्वरानंद, बाबा रामदेव भी लगे लाइन में, जानें और कौन-कौन
x

देहरादून। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की पांच सीटों पर सुबह सात बजे से मतदान हो रहा है। मतदान को लेकर आम मतदाताओं के साथ दिग्गजों में भी उत्साह देखने को मिला। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत कई दिग्गजों ने अपने मताधिकार का प्रयोग करके अपने वोट डाल चुके हैं। वहीं इस बार चुनावी मैदान में कुल 55 प्रत्याशी हैं, जो अपने-अपने किस्मत को अजमा रहे हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा स्थित नगरा तराई मतदान केंद्र में आम मतदाता की तरह ही लाइन में लगकर वोट डाले हैं और लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की। वहीं राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने पत्नी के साथ देहरादून में, जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी राज राजेश्वरानंद महाराज ने हरिद्वार में हरे राम इंटर कॉलेज कनखल में और पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने चौबट्टाखाल विधानसभा के पोखड़ा ब्लाक में सेडियाखाल बूथ पर वोट डाला है।

टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह, भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी, बाबा रामदेव, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा, कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी समेत कई दिग्गजों ने बूथ पर लाइन में लगकर वोट डाले हैं।



Next Story