Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

महंगा पड़ा लिफ्ट लेना! ऑटो का इंतजार कर रही युवती को लिफ्ट देकर किया दुष्कर्म

Neelu Keshari
27 July 2024 12:01 PM GMT
महंगा पड़ा लिफ्ट लेना! ऑटो का इंतजार कर रही युवती को लिफ्ट देकर किया दुष्कर्म
x

काशीपुर, उत्तराखंड। उत्तराखंड में इंशानियत को शर्मिंदा करने वाला मामला सामने आया है। काशीपुर में ड्यूटी करने फैक्टरी जा रही एक युवती के साथ उसके फैक्टरी के सामने काम करने वाले एक युवक ने लिफ्ट देने के बहाने एक मकान में ले गया। इसके बाद युवक ने युवती के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना की सूचना पता चलते ही पीड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

नगर निवासी एक व्यक्ति ने आईटीआई थाना पुलिस में शिकायत दी है जिसमें उन्होंने बताया कि उसकी बेटी महुआखेड़ा गंज स्थित एक फैक्टरी में काम करती है। 25 जुलाई की सुबह लगभग आठ बजे वह ड्यूटी जाने के लिए टांडा तिराहा पर ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान बेटी की फैक्टरी के सामने स्थित दूसरी फैक्टरी में काम करने वाला धीरज निवासी नई कॉलोनी पैगा महुआखेड़ा गंज थाना आईटीआई बाइक से वहां पहुंचा और उससे कहा कि अगर ऑटो नहीं मिल रहा है तो वह उसे फैक्टरी छोड़ देगा। इस पर बेटी बाइक पर बैठ गई।

आरोप है कि धीरज उसे पैगा चेक पोस्ट के पास एक मकान में ले गया। वहां मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के फरार होने के बाद बेटी ने उसे फोन कर जानकारी दी। इस पर वह बेटी को बदहवास हालत में टांडा तिराहा से घर लाया। पुलिस पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story