Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

प्रधानमंत्री 11 और 12 अक्टूबर उत्तराखंड में जनसभा कार्यक्रम में भाग लेने आयेंगे

Sakshi Chauhan
28 Sep 2023 6:35 AM GMT
प्रधानमंत्री 11 और 12 अक्टूबर उत्तराखंड में जनसभा कार्यक्रम में भाग लेने आयेंगे
x

प्रधानमंत्री 11 और 12 अक्टूबर उत्तराखंड में जनसभा कार्यक्रम में भाग लेने आयेंगे। प्रधानमंत्री का 11 और 12 अक्तूबर को आदि कैलाश, नारायण आश्रम में भ्रमण और पिथौरागढ़ में जनसभा का कार्यक्रम अनुसूचित है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अक्तूबर में पिथौरागढ़ के अनुसूचित दौरे को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां चौकस और चौकना हो गई हैं। नैनीसैनी हवाई अड्डे से लेकर प्रस्तावित जनसभा स्थल सुरेंद्र सिंह वल्दिया स्पोर्ट्स स्टेडियम तक प्रत्येक घर, कार्यालय, निजी कार्यालय सभी जगह पुलिस लोगों का प्रमाणीकरण कर रही है।

धारचूला के नारायण आश्रम, आदि कैलाश आदि स्थानों पर भी लोगों का प्रमाणीकरण किया जा रहा है। प्रधानमंत्री का 11 और 12 अक्तूबर को आदि कैलाश, नारायण आश्रम में भ्रमण और पिथौरागढ़ में जनसभा का कार्यक्रम अनुसूचित है।

थाना पांगला पुलिस और SSB ने भी नेपाल सीमा पर कांबिंग की। अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे क्षेत्रों में मादक पदार्थों, अवैध शराब की बिक्री, तस्करी और सीमा पर संदेहजनक गतिविधियों पर निगरानी की जा रही है। झूलाघाट पर भी SSB और पुलिस टीम चेकिंग अभियान चला रही है।

मायावती आश्रम भी आ सकते हैं पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मायावती आश्रम भी आ सकते हैं। बुधवार को डीएम नवनीत पांडे के नेतृत्व में जिले के आला अधिकारियों ने लोहाघाट जीआईसी खेल मैदान, छमनियां स्टेडियम, फोर्ती हेलीपैड, मायावती आश्रम का निरूपण किया।

DM पांडेय ने किसी का नाम लिए बिना बताया कि अक्तूबर के पहले पखवाड़े में देश के किसी बड़े वीवीआईपी के आने को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया जा रहा है। इसी क्रम में प्रशासन ने मायावती आश्रम के अध्यक्ष स्वामी सुद्धिदानंद महाराज से वार्ता की। DM ने अधिकारियों को निरूपण के बाद जरूरी दिशा निर्देश दिए है।

Next Story