Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

समूह-ग भर्तियों की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया होगी आसान, आयोग ने शुरू की तैयारी

SaumyaV
16 Nov 2023 7:24 AM GMT
समूह-ग भर्तियों की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया होगी आसान, आयोग ने शुरू की तैयारी
x

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया वैसे तो पहले से ही काफी सरल है, लेकिन इसे अभ्यर्थियों के लिए और अधिक सुविधाजनक बनाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसके लिए टेंडर निकाला गया है।

उत्तराखंड में समूह-ग भर्तियों के लिए होने वाली ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया और आसान होगी। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। आयोग ऑनलाइन आवेदन के साथ ही डॉक्यूमेंट अपलोड करने से लेकर एडमिट कार्ड डाउनलोड की प्रक्रिया को भी और आसान बना देगा।

आयोग के अध्यक्ष जीएस मर्तोलिया ने बताया, ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया वैसे तो पहले से ही काफी सरल है, लेकिन इसे अभ्यर्थियों के लिए और अधिक सुविधाजनक बनाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसके लिए टेंडर निकाला गया है।

बताया कि अभिलेख सत्यापन के समय अभ्यर्थियों के अपलोड डॉक्यूमेंट में कुछ दिक्कतें आती हैं। इन्हें भी दूर किया जा रहा है। आयोग ने अभी तक जो भर्तियां निकाली हैं, उनकी ऑनलाइन प्रक्रिया अपने स्तर से ही की है। आगामी भर्तियों के लिए वे और कोशिश करने में जुटे हैं कि ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया और सरल हो जाए। अभ्यर्थियों को किसी भी तरह की परेशानी पेश न आए।

Next Story