Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

मंगलवार को देहरादून के मोहितनगर में महिला से चाकू के बल पर लूट करने वाले बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है

Sakshi Chauhan
4 Oct 2023 12:14 PM GMT
मंगलवार को देहरादून के मोहितनगर में महिला से चाकू के बल पर लूट करने वाले बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है
x

मंगलवार को देहरादून के मोहितनगर में महिला से चाकू के बल पर लूट करने वाले बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी चार दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। SSP अजय सिंह ने बताया कि आरोपी अंकित ठाकुर उर्फ गटर शास्त्री नगर खाला इंदिरा नगर का रहने वाला है। उस पर गैंगस्टर व कई अपराध के मुकदमे दर्ज हैं। यह भी पता चला है की वह पांच बार जेल जा चुका है।

आरोपी के पास से लूटा गया समान और नकदी बरामद कर लिया गया है। आरोपी ने बताया कि वह नम्रता वोहरा के घर में शाम के वक्त ही घुस गया था। तब से वह वहीं छिपा था। रात होते ही उसने वारदात को अंजाम दिया।

ये था पूरा मामला

बता दें कि मोहित नगर लेन नंबर 1 में नम्रता वोहरा का मकान है। कुछ साल पहले उनके पति की मौत हो चुकी है। उनकी जगह वह मृतक आश्रित कोटे से उरेडा में बतौर लेखाकार काम करती हैं। उनके दो बेटे गुरुग्राम में रहकर नौकरी करते हैं। नम्रता सोमवार रात को रोज की तरह खाना खाने के बाद करीब साढ़े दस बजे के बीच सोने चली गईं। वह लगभग पौने एक बजे टॉयलेट जाने के बाद फिर बिस्तर पर लेटीं तो बदमाश ने उनके गले पर चाकू लगा दिया।

धमकाते हुए कहा कि उसे पैसों की जरूरत है जल्दी पैसे निकालो। नम्रता ने बेडरूम में रखी अलमारी की तरफ इशारा कर दिया। नम्रता बदमाश को अलमारी तक ले गईं और उसमें रखे रखे 50 हजार रुपये निकाल कर दे दिए। जाते वक्त बदमाश नम्रता वोहरा के गले से चेन भी लूटकर ले गया। उसके जाने के करीब पांच मिनट बाद नम्रता वोहरा ने अपनी अलमारी देखी तो उसमें से अन्य जेवरात भी गायब थे।

Next Story