Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

बागेश्वर विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने शपथ दिलाई

Sakshi Chauhan
23 Sep 2023 9:08 AM GMT
बागेश्वर विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने शपथ दिलाई
x

बागेश्वर विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने शपथ दिलाई । विधायक निर्वाचित होने पर विधानसभा में उन्हें शपथ दिलाई गई। विधानसभा में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत कई विधायक मौजूद रहे

आपको बता दें कि 8 सितंबर को बागेश्वर उप चुनाव के नतीजे प्रमाणित हुए थे जिसमें भाजपा प्रत्याशी के तौर पर पार्वती दास ने विजय हासिल की थी विधायक की शपथ लेने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधायक पार्वती दास को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और भाजपा के कई विधायकों ने पार्वती दास को विधायक बनने पर बधाई दी।

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी का कहना है कि यह एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया है विधान सभा अध्यक्ष खंडूरी ने कहा कि उत्तराखंड विधानसभा में एक और महिला काअगुआई बढ़ा है जो खुशी की बात है उन्होंने कहा कि पार्वती दास बागेश्वर विधानसभा से विधायक चुनी गई है अब उनका दायित्व बनता है कि वह विधानसभा क्षेत्र में बेहतर तरीके से काम करें, उन्होंने कहा कि बागेश्वर की जनता ने उन्हें एक उम्मीद के साथ अपना प्रतिनिधि बनाया है ऐसे में उन्हें उम्मीद है की पार्वती दास अपनी विधानसभा क्षेत्र के लिए बेहतर काम करेंगी।

वही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधायक बनने पर पार्वती दास को विधायक बधाई दी उन्होंने कहा कि वह अपने क्षेत्र के विकास के लिए बेहतर तरीके से काम करेंगे और सरकार भी उनका पूरी तरह से सहयोग करेगी वहीं भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्वती दास को बधाई दी। विधायक पार्वती दास का कहना है कि वह अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगी और निर्वाचित होने पर उन्होंने अपने क्षेत्र वासियों का आभार जताया है।

Next Story