Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

नवजोत सिंह सिद्धू: नवजोत सिंह सिद्धू के घर बजेगी शहनाई, बेटे की सगाई ऋषिकेश में; जानिए कौन है वह बहू

Abhay updhyay
28 Jun 2023 6:09 AM GMT
नवजोत सिंह सिद्धू: नवजोत सिंह सिद्धू के घर बजेगी शहनाई, बेटे की सगाई ऋषिकेश में; जानिए कौन है वह बहू
x


पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू ने सगाई कर ली है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी बहू का परिचय कराया और उसकी तस्वीरें शेयर कीं। सभी तस्वीरें ऋषिकेश गंगा बीच की हैं। सिद्धू रविवार 25 जून की रात यहां पहुंचे थे.

मंगलवार को वह यहां से लौटे। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि- 'बेटा अपनी प्रिय मां की सबसे बड़ी इच्छा का सम्मान करता है. इस शुभ दुर्गा-अष्टमी के दिन, माँ गंगा की गोद में, एक नई शुरुआत, हमारी भावी बहू इनायत रंधावा से मिलें।

सिद्धू परिवार के साथ ऋषिकेश पहुंचे

सिद्धू ने कहा कि उनके बेटे ने अपनी मां की इच्छा पूरी की और गंगा नदी के तट पर अपनी मंगेतर को 'वादा बैंड' बांधा. तस्वीरों में सिद्धू अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू, बेटी राबिया सिद्धू, बेटे करण सिद्धू और इनायत रंधावा के साथ नजर आ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू एक महीने के अंदर दूसरी बार ऋषिकेश आए हैं.

बहू का परिचय कराया

इससे पहले 29 मई को नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पत्नी और परिवार के साथ मुनिकीरेती, ऋषिकेष के एक होटल में रुके थे। इस दौरान उन्होंने आसपास के इलाके में घूमने के साथ-साथ राफ्टिंग भी की। दूसरी बार वह बीते रविवार की रात इसी होटल में आकर रुके थे. सोमवार को उन्होंने मुनिकीरेती खरास्रोत के पास अपने परिवार और होने वाली बहू के साथ फोटो ली और उसे ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. इस खुशी के मौके पर बड़ी संख्या में लोग उन्हें ट्विटर पर बधाई दे रहे हैं।

सिद्दू की पत्नी कैंसर से जूझ रही हैं

पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में दी जानकारी बता दें कि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कैंसर से जूझ रही हैं. फिलहाल उनकी कीमोथैरेपी चल रही है. रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने ट्वीट कर अपनी पत्नी की कीमोथेरेपी की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा कि आज तीसरा कीमो हुआ है। एक दृढ़ निश्चयी व्यक्ति के लिए कुछ भी असंभव नहीं है।

सिद्धू ने बताया था कि उनकी पत्नी का इलाज यमुनानगर के वरयाम सिंह अस्पताल में चल रहा है, जहां डॉ. रुपिंदर बत्रा (टाटा मेमोरियल के पूर्व ऑन्कोलॉजिस्ट) उनकी देखभाल कर रहे हैं। सिद्धू ने यह भी बताया था कि डॉक्टर बत्रा ने उनका भी इलाज किया था. इसके लिए उन्होंने डॉक्टर को धन्यवाद भी दिया.

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story