Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जाने के बाद नाबालिक से अभद्रता किया

Sakshi Chauhan
6 Oct 2023 6:29 AM GMT
नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जाने के बाद नाबालिक से अभद्रता  किया
x

हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से क्लासफ़ेलो के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि छात्र ने छात्रा को होटल में ले जाकर उसके साथ अभद्रता किया। छात्रा की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, एक व्यक्ति ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत दर्ज़ करवाई । बताया कि उनकी पुत्री कक्षा-12 में पढ़ती है। कक्षा में ही पढ़ने वाले युवक से उसकी जान-पहचान हो गई थी। बुधवार को बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया।

नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जाने के बाद उससे अभद्रता किया। विरोध करने पर गाली-गलौज करते हुए किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी। किसी तरह घर पहुंची जहां उसकी तबियत बिगड़ गई की उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा ।

अस्पताल ले जाने पर उसे भर्ती कर लिया गया। तब घटना की जानकारी उन्हें पता चल पाई। इसके बाद पुलिस को ज्ञात कराया। पुलिस ने तुरंत आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा के बालिग या नाबालिग होने की जानकारी भी पुलिस जुटा रही है। जगजीतपुर चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है।

Next Story