Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

‘गाल पर थप्पड़ पड़ा तो उतर जाएगा इश्क का भूत’...पीछा कर रहे युवक को लड़की ने उलटे पांव दौड़ाया

Sanjiv Kumar
5 Jan 2024 7:30 AM GMT
‘गाल पर थप्पड़ पड़ा तो उतर जाएगा इश्क का भूत’...पीछा कर रहे युवक को लड़की ने उलटे पांव दौड़ाया
x

एक युवती पैदल गणेशपुर पुल से होते सैनिक कॉलोनी की तरफ जा रही थी। इस बीच एक युवक ने युवती का पीछा करना शुरू कर दिया। युवती युवक की हरकतों को कुछ देर तक अनदेखा करती रही। लेकिन जब युवक ने उसका रास्ता रोककर छेड़खानी करना शुरू किया तो युवती का पारा चढ़ गया।

युवती का पीछा कर छेड़खानी कर रहे युवक को उलटे पांव दौड़ना पड़ गया। युवती ने तेवर दिखाते हुए गाल पर थप्पड़ पड़ेगा और इश्क का भूत उतारने की बात कही तो वह मौकेे से फरार हो गया। बृहस्पतिवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे एक युवती पैदल गणेशपुर पुल से होते सैनिक कॉलोनी की तरफ जा रही थी।

इस बीच एक युवक ने युवती का पीछा करना शुरू कर दिया। साथ ही युवती पर अश्लील फब्तियां भी कसना शुरू कर दिया। कुछ देर तक युवती युवक की हरकतों को अनदेखा करती रही। लेकिन जब युवक ने उसका रास्ता रोककर छेड़खानी करना शुरू किया तो युवती का पारा चढ़ गया।


युवती ने मचाया शोर

युवती ने युवक को थप्पड़ मारकर इश्क का भूत उतारने की बात कही तो वह घबरा गया। इस बीच युवती ने शोर मचाया तो वह मौके से फरार हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने युवती से जानकारी ली और युवक तलाशा। लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

हर दिन झेलनी पड़ती है महिलाओं को परेशानी

वहीं, आसपास के लाेगों ने बताया कि गली में आए दिन युवक घूमते रहते हैं और आती-जाती महिलाओं व युवतियों से छेड़खानी करते हैं। पुलिस को इन पर अंकुश लगाने के लिए सुबह, दोपहर और शाम को गश्त करना चाहिए।

Next Story