Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Haridwar Crime: हेलीकॉप्टर बुकिंग के नाम पर ठगी, 50 हजार रुपये लेकर थमाए फर्जी टिकट

SaumyaV
31 Oct 2023 9:50 AM GMT
Haridwar Crime: हेलीकॉप्टर बुकिंग के नाम पर ठगी, 50 हजार रुपये लेकर थमाए फर्जी टिकट
x

दीपक परमार निवासी सेक्टर-65 विजयनगर लसुडिया इंदौर मध्य प्रदेश ने इस संबंध में शिकायत दी है। उसने शिकायत में बताया है कि परिवार के साथ चारधाम जाना था। इस बीच पवन हंस हेलिकॉप्टर एजेंसी का एक नंबर मिला।

मध्य प्रदेश के व्यक्ति से हेलीकॉप्टर की बुकिंग के नाम पर 50 हजार रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। व्यक्ति से रकम लेने के बाद उसे फर्जी टिकट थमा दिए गए। पीड़ित को जब ठगी का पता चला तो उसने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई। जिसका संज्ञान लेते हुए सिडकुल पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, दीपक परमार निवासी सेक्टर-65 विजयनगर लसुडिया इंदौर मध्य प्रदेश ने इस संबंध में शिकायत दी है। उसने शिकायत में बताया है कि परिवार के साथ चारधाम जाना था। इस बीच पवन हंस हेलीकॉप्टर एजेंसी का एक नंबर मिला।

संपर्क करने पर राहुल नाम के शख्स ने 24 सीट खाली बताते हुए 20 सीट की बुकिंग के लिए एक लाख रुपये किराया बताया। कहा कि 50 फीसदी रकम पहले देनी होगी। आरोप है कि टिकट की बुकिंग के लिए 50 हजार रुपये खाते में ट्रांसफर करा लिए।

उसके बाद जो टिकट दीपक को मिले वो फर्जी निकले। इस मामले में पीड़ित ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई जिसका पुलिस ने संज्ञान लिया। सिडकुल थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story