Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

रुड़की के पास नारसन क्षेत्र के मुंडियाकी स्थित लोहा फैक्टरी में धमाका

Sakshi Chauhan
21 Sep 2023 9:16 AM GMT
रुड़की के पास नारसन क्षेत्र के मुंडियाकी स्थित लोहा फैक्टरी में धमाका
x

रुड़की के पास नारसन क्षेत्र के मुंडियाकी स्थित लोहा फैक्टरी में धमाका होने से 15 श्रमिक गंभीर रूप से घायल झुलस गए। श्रमिकों को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

मंगलोर कोतवाली क्षेत्र के मुंडियाकी गांव में गायत्री स्टील्स नाम से एक फैक्ट्री है। रात करीब 12:30 बजे फैक्ट्री में तेज धमाका होने से अफरा तफरी मच गई। सूत्रों से पता चला है की करीब 15 कर्मचारी घायल हो गए हैं । जिन्हें अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री अधिकारिओं ने घटना को छुपाने की कोशिश की। पुलिस को सूचना दिए बगैर कुछ घायलों को उन्होंने मुजफ्फरनगर और कुछ को रुड़की के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया। जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी की आखिर क्या वजह रही आग लगने की और कोई भरी नुकसान तो नहीं हुआ ।

मंगलौर कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने फैक्ट्री में धमाके की पुष्टि करते हुए बताया कि स्थानीय पुलिस को मुजफ्फरनगर से सूचना मिली थी। जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई है। सभी घायलों का इलाज चल रहा हैं और कोई जान का नुकसान नहीं हुआ है मामले का पूरी तरह से देखा जा रहा हैं।

Sakshi Chauhan

Sakshi Chauhan

    Next Story