Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

हरिद्वार- नैनीताल सीट पर कांग्रेस जल्द करेगी प्रत्याशी घोषित, दिल्ली में हरीश रावत और माहरा

Shashank
15 March 2024 4:19 AM GMT
हरिद्वार- नैनीताल सीट पर कांग्रेस जल्द करेगी प्रत्याशी घोषित, दिल्ली में हरीश रावत और माहरा
x

ग्रेस हरिद्वार और नैनीताल सीट में प्रत्याशियों के चयन में उलझी हुई है। पूर्व सीएम हरीश रावत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा दिल्ली में हैं। माहरा ने पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ की मुलाकात की।

हरिद्वार और नैनीताल लोकसभा सीट पर कांग्रेस जल्द ही प्रत्याशी घोषित करेगी। पूर्व सीएम हरीश रावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा भी दिल्ली में है। बृहस्पतिवार को माहरा ने पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर चुनाव रणनीति को लेकर फीडबैक दिया।

भाजपा ने पांचों लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए हैं। जबकि कांग्रेस हरिद्वार और नैनीताल सीट में प्रत्याशियों के चयन में उलझी हुई है। हरिद्वार से पूर्व सीएम हरीश रावत अपने पुत्र वीरेंद्र रावत के टिकट देने की पैरवी कर रहे हैं। जबकि प्रदेश कांग्रेस माहरा ने भी इस सीट दावेदार माने जा रहे हैं। नैनीताल सीट से विधायक भुवन कापड़ी, प्रकाश जोशी, महेंद्र पाल और रंजीत रावत के नाम की चर्चा है।

दोनों सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा से पहले बृहस्पतिवार को माहरा दिल्ली पहुंचे। उन्होंने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राष्ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल समेत कई शीर्ष नेताओं से मुलाकात की। वहीं, हरीश रावत भी दिल्ली में डटे हुए हैं।

Shashank

Shashank

    Next Story