Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

सीएम धामी ने जनसभा में अनिल बलूनी के समर्थन में मांगे वोट, भाजपा सरकार की गिनाईं उपलब्धियां

Neelu Keshari
9 April 2024 11:17 AM GMT
सीएम धामी ने जनसभा में अनिल बलूनी के समर्थन में मांगे वोट, भाजपा सरकार की गिनाईं उपलब्धियां
x

उत्तराखंड। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पौड़ी के डिग्री कॉलेज मैदान चौबट्टाखाल में गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में आयोजित एक जनसभा में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रुद्रपुर की रैली से सभी को राम-राम और प्रणाम भेजा है।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि जितनी भी सभाएं हो रही हैं उनमें महिलाएं बढ़ चढ़कर कर प्रतिभाग कर रही हैं। मुझे विश्वास है गढ़वाल की जनता अपने आशीर्वाद से अनिल बलूनी को जरूर जिताएगी। हमारे सरकार में कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं और बड़े-बड़े निर्णय लिए गए हैं। सेना का मनोबल बढ़ा है। वन रैंक वन पेंशन लागू कर सैनिकों का मनोबल बढ़ाया है। सेना को पहले से और अधिक सशक्त और शक्तिशाली बनाया है।

सीएम धामी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता उत्तराखंड की शान शहीद सीडीएस जनरल बिपिन रावत को गाली देते हैं। कांग्रेस के लोग हमारे सनातन धर्म का विरोध करते हैं। धर्म संस्कृति सभ्यता को बदनाम कर इसके साथ खिलवाड़ करने का काम करते हैं। कांग्रेस की सोच है कि देश का बंटवारा हो जाए।

उन्होंने कहा कि चौबट्टाखाल के लिए 129 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया था जिसमें राजकीय महाविद्यालय चौबट्टाखाल, चौबट्टाखाल में 24 शय्याओं का पर्यटक आवास गृह का निर्माण, सतपुली के कार्यालय भवन का निर्माण, विकासखण्ड बीरोंखाल में आवासीय भवन, फरसाड़ी-गएकोट-छाछरो मोटर मार्ग का निर्माण हुआ। ऐसे कई कार्य हुए हैं।

इस कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, धन सिंह रावत, जिला अध्यक्ष भाजपा सुषमा रावत, राष्ट्रीय महामंत्री महिला मोर्चा दीप्ति रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष शांति देवी और कई अन्य लोग मौजूद रहे।

Next Story