Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

मुख्यमंत्री धामी ने पार्वती दास की जीत पर बागेश्वर की जनता का जताया आभार, कहा- भरोसे को कायम रखेगी सरकार

Abhay updhyay
8 Sep 2023 10:57 AM GMT
मुख्यमंत्री धामी ने पार्वती दास की जीत पर बागेश्वर की जनता का जताया आभार, कहा- भरोसे को कायम रखेगी सरकार
x

उत्तराखंड के बागेश्वर की अनुसूचित जाति आरक्षित विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास की जीत पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बागेश्वर की जनता का आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह जीत मातृशक्ति, युवाशक्ति और वरिष्ठजनों का हमारी सरकार पर अटूट विश्वास का प्रमाण है। इस उपचुनाव में बागेश्वर विधानसभा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन और राज्य सरकार की नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं पर मुहर लगायी है.

जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य किया जाएगा- सीएम धामी

सीएम ने कहा कि यह जीत स्व. चंदनराम दास को श्रद्धांजलि। उनके रुके काम और सपने पूरे होंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि बागेश्वर की जनता ने राज्य सरकार पर भरोसा जताया है और यहां का विकास बागेश्वर की जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप किया जायेगा।

बागेश्वर उपचुनाव में जीत पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को बधाई दी.

पार्वती दास बागेश्वर विधानसभा सीट से विधायक चुनी गईं

आपको बता दें कि उत्तराखंड की अनुसूचित जाति आरक्षित विधानसभा सीट बागेश्वर के लिए वोटों की गिनती पूरी हो चुकी है. बागेश्वर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार पार्वती दास 2405 वोटों से जीत गईं. बीजेपी उम्मीदवार ने कांग्रेस के बसंत कुमार को 2405 वोटों के अंतर से हराया है. वोटरों ने नोटा को तीसरे स्थान पर रखा. समाजवादी पार्टी (सपा), उत्तराखंड क्रांति दल (यूकेडी) और उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी (यूपीपी) के उम्मीदवार हजार के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके.

बागेश्वर विधानसभा के पूर्व विधायक स्वर्गीय. पार्वती चंदन राम दास की पत्नी हैं।

दास, उत्तराखंड के पूर्व परिवहन एवं समाज कल्याण मंत्री और बागेश्वर विधानसभा सुरक्षित सीट से चार बार विधायक रहे। चंदन राम दास की पत्नी है. चंदन राम दास के निधन के बाद यह सीट खाली हो गई थी. इस रिक्त सीट पर उपचुनाव कराया गया है.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story