Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Champawat: नगर पालिका क्षेत्र में 1.13 करोड़ से किए जाएंगे विकास कार्य, 23.85 लाख की लागत से बनेगा सीसी मार्ग

Abhay updhyay
9 Nov 2023 12:24 PM GMT
Champawat: नगर पालिका क्षेत्र में 1.13 करोड़ से किए जाएंगे विकास कार्य, 23.85 लाख की लागत से बनेगा सीसी मार्ग
x

नगरपालिका (Champawat Municipality) क्षेत्र के पांच स्थानों में मुख्यमंत्री शहरी अवस्थापना विकास योजना के तहत 1.13 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य कराए जाएंगे। मुख्यमंत्री शहरी अवस्थापना विकास योजना निधि की ओर से बजट आवंटन के बाद नगरपालिका की बोर्ड बैठक में विभिन्न निर्माण कार्यो के प्रस्ताव पारित करने के साथ ही निर्माण कार्यो की निविदा प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

अधिशासी अधिकारी अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि पालिका के वार्ड संख्या एक छतार में शहरी अवस्थापना विकास योजना के तहत कैलपाल मंदिर से चंपावत नदी तक 24.98 लाख की लागत से नाला और पटाल निर्माण का कार्य किया जाएगा।

वार्ड में छतार से कलक्ट्रेट तक 24.98 लाख से कवर्ड नाला और सीसी मार्ग का निर्माण किया जाएगा। जूप वार्ड में एमईएस गेट से चौड़ासेठी गधेरे तक 24.66 लाख की लागत से नाला और एप्रोच सीसी सड़क बनेगी।

नागनाथ वार्ड में 23.85 लाख की लागत से बनेगा सीसी मार्ग

मुख्यमंत्री शहरी अवस्थापना विकास निधि योजना के तहत मुख्यालय की पूल्ड आवास रोड से छतार गधेरे तक 24.98 लाख रुपये की लागत से कवर्ड नाले का निर्माण किया जाएगा। पालिकाध्यक्ष विजय वर्मा के अनुसार अवस्थापना निधि से नागनाथ वार्ड में 23.85 लाख की लागत से सीसी मार्ग का निर्माण किया जाएगा।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story