Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

महिला को चाकू का डर दिखाकर करीब सात लाख रुपए के जेवर और 50 हजार रुपए ले लिए

Sakshi Chauhan
3 Oct 2023 1:21 PM GMT
महिला को चाकू का डर दिखाकर करीब सात लाख रुपए के जेवर और 50 हजार रुपए ले लिए
x

सोमवार देर रात दीनता वोहरा के घर में बदमाश घुस आया। उसने महिला को चाकू का डर दिखाकर करीब सात लाख रुपए के जेवर और 50 हजार रुपए ले लिए।

देहरादून के GMS रोड स्थित मोहित विहार में एक महिला से चाकू की नोक पर लूट का मामला सामने आया है। बदमाश महिला से लाखों रुपये लेकर फरार हो गए। महिला उरेड़ा में अकाउंटेंट के पद पर तैनात हैं। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार देर रात दीनता वोहरा के घर में बदमाश घुस आया। उसने महिला को चाकू का डर दिखाकर करीब सात लाख रुपए के जेवर और 50 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद बदमाश बाहर भाग निकला।

स्थानीय लोगों एक अनुसार बाहर वैन में भी तीन बदमाश बैठे हुए थे। वहीं, पीड़ित नम्रता ने बताया कि वह करीब पौने एक बजे बाथरूम जाने के लिए उठी थी। तभी बदमाश ने उनके गले पर चाकू लगा दिया और बोला कि उसे पैसों की जरूरत है।

अरमारी से गायब मिले सोने के गहने

वोहरा ने उसे अलमारी का रास्ता दिखाया जिसमें 50 हजार रुपए नगद रखे हुए थे। जाते वक्त वह गले की चेन भी ले गया। वोहरा के अनुसार, उसके जाने के बाद उन्होंने अलमारी देखी तो पता चला कि उसमे से बहुत से सोने के जेवरात गायब थे। इस हिसाब से आशंका है कि वह पहले से ही घर में घुसा हुआ था। एसएसपी अजय सिंह ने बताया घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज जुटाई जा रही है।

Next Story