Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Bageshwar: बागेश्वर की बदलेगी तस्वीर, सीएम धामी ने स्वीकृत किए 10.76 करोड़ रुपये

Abhay updhyay
3 Nov 2023 12:57 PM GMT
Bageshwar: बागेश्वर की बदलेगी तस्वीर, सीएम धामी ने स्वीकृत किए 10.76 करोड़ रुपये
x

सड़कों के सड़क सुरक्षा मद में शासन ने 10 करोड़ 76 लाख रुपये स्वीकृत किए हैं। जिससे क्रैश बैरियर, पैराफिट, डेलीनेटर और साइनेज आदि का निर्माण हो सकेगा। अब सड़के गड्ढा मुक्त हो जाएंगी। इससे लोगों आम जनता की समस्याएं खत्म हो जाएगी।

स्वीकृत धनराशि को लोनिवि सड़कों पर व्यय करेगी। दीपावली पर्व से पहले शासन ने जिले को 1076.49 करोड़ रुपये की सौगात दी है।

इन सड़कों का होगा काम

जिसमें बागेश्वर-गिरेछीना-सोमेश्वर मोटर मार्ग किमी एक से 20 तक, डंगोली-सैलानी-दाड़िमखेत-पंद्रहपाल किमी एक से 22 तक, डंगोली-स्याली-ग्वादलम मोटर मार्ग किमी एक से 17, बागेश्वर-दफौट, पौड़ीबैंड-पालड़ीछीना-काफलीगैर, अमसरकोट-सात रतबे, चौगांवछीना-खर्कटम्टा-जोशीगांव, कठपुड़ियाछीना-सेराघाट, बैजनाथ-बिनखोली, अकुड़ाई-अणा-पथरिया, गरुड़-फल्यांटी, कांडा-सानिउडियार-बांसपटान, राज्य अतिथि गृह कौसानी, पंडित बद्रीदत्त पांडे कैंपस सड़क, जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच मार्ग, निरीक्षण भवन, जिला चिकित्सालय, जिला जजी मोटर मार्ग पर कार्य होगा।


सीएम के नेतृत्व में सड़के होंगा गड्ढा मुक्त

विधायक पार्वती दास ने कहा कि प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जा रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से क्रैश बैरियर, पैराफीट, डेलीनेटर और साइनेज आदि निर्माण भी होगा। जिसके लिए धनराशि स्वीकृत हो गई है।

सीएम धामी का जताया आभार

विधायक पार्वती दास ने दीपावली से पहले मिली सौगात पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, लोनिवि मंत्री सतपाल महराज का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लोनिवि को स्वीकृत धनराशि का सदुपयोग करने और गुणवत्ता पर किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करने के निर्देश दिए हैं।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story