Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Almora News: करवाचौथ के लिए सजा बाजार, खरीदारों का इंतजार

Abhay updhyay
26 Oct 2023 7:52 AM GMT
Almora News: करवाचौथ के लिए सजा बाजार, खरीदारों का इंतजार
x

अल्मोड़ा। शारदीय नवरात्र के बाद करवाचौथ त्योहार के लिए नगर के बाजार सज गए हैं। पर्व के चलते बाजार में आवाजाही बढ़ने लगी है। ऐसे में व्यापारियों को भी अच्छा कारोबार होने की उम्मीद है।

नगर के लाला बाजार, चौक बाजार, कारखाना बाजार, कचहरी बाजार में दुकानें करवाचौथ की सामग्री से सज गई हैं। बाजार में नई डिजाइन की चूड़ियां, हार और अन्य सामग्री महिलाओं को आकर्षित कर रही है। व्यापारियों ने अच्छी बिक्री की उम्मीद में करवाचौथ को लेकर विशेष सामग्री मंगाई है। अब उन्हें खरीदारों का इंतजार है। व्यापारियों के मुताबिक चूड़ियों का पैकेट 210 से 305 रुपये तक तो हार की कीमत 425 से 875 रुपये तक है। इसके अलावा कई नई डिजाइन की साड़ियां भी दुकानों में सजी हैं। संवाद

ब्यूटी पार्लर में बुकिंग शुरू

अल्मोड़ा। करवाचौथ को लेकर नगर के ब्यूटी पार्लर में भी बुकिंग शुरू हो गई है। पार्लर संचालकों के मुताबिक महिलाएं एडवांस बुकिंग करा रही हैं, ताकि करवाचौथ के दिन उन्हें सजने-संवरने के लिए पार्लर में इंतजार न करना पड़े।

कपड़ा बाजार में भी रौनक

अल्मोड़ा। करवाचौथ पर्व को लेकर कपड़ा बाजार में भी रौनक है। रेडीमेड की दुकानें भी आकर्षक कपड़ों से सजी हैं, जिसकी खरीदारी शुरू हो चुकी है। ऐसे में व्यापारियों को अगले कुछ दिनों में कारोबार बढ़ने की उम्मीद है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story