Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

तलाक शुदा महिला से युवक ने मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर संपर्क किया और फिर उससे शादी का झांसा देकर व्यभिचार किया

Sakshi Chauhan
21 Sep 2023 10:07 AM GMT
तलाक शुदा महिला से युवक ने मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर संपर्क किया और फिर उससे शादी का झांसा देकर व्यभिचार किया
x

तलाक शुदा महिला से युवक ने मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर संपर्क किया और फिर उससे शादी का झांसा देकर व्यभिचार किया। 7 महीने तक कई बार व्यभिचार करने के बाद युवक ने शादी से नकार कर दिया। युवक के इस छलावा का पता चलने के बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की, जिसके आधार पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

SHO सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि एक महिला ने मंगलवार को थाने में शिकायत की थी। 27 वर्षीय महिला ने बताया कि उसका अपने पति से तलाक हो चुका है। परिजनों के कहने पर उसने मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर अपना प्रोफाइल बनाया था। और वही उसकी इस शख्स के साथ महिला की जान पहचान हुई और बाते होने लगी। बात आईटीआई आगे बढ़ गयी की ये लोग एक दूसरे से मिलने जुलने लगे

होटल में ले जाकर दुष्कर्म

इस पर उसने तलाक के मुकदमे को प्रगति में होना लिखा था। देहराखास के रहने वाले अमित जुयाल ने महिला से संपर्क किया। जुयाल यहां पर एक टेलीकॉम कंपनी में काम करता है। उसने महिला को मिलने के लिए बुलाया और एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

उसने महिला से कहा कि वह जल्द ही उससे शादी कर लेगा। गत मई में वह उसे घुमाने के लिए शिमला ले गया। यहां भी उसने एक होटल में महिला से दुष्कर्म किया। पिछले दिनों जब महिला ने युवक से शादी करने के लिए कहा तो उसने साफ इन्कार कर दिया। एसएचओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है .

Sakshi Chauhan

Sakshi Chauhan

    Next Story